Site icon News Ganj

दुर्व्यवहार करने पर महिला ने पुलिस को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

Lucknow

Lucknow

लखनऊ: राजधानी लखनऊ (Lucknow) से चौंकाने वाला वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गया है जिसने लोगों को पुलिस कर्मियों के व्यवहार के बारे में सवाल खड़ा कर दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में यूपी के लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन (Charbagh Railway Station) पर एक पुलिसकर्मी (Policeman) को एक महिला (Woman) के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करते हुए दिखाई दें रहा है। वीडियो में महिला पुलिसकर्मी को उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करने पर चप्पल से पीटती करते हुए नजर आ रही है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी, एक अन्य पुरुष, एक महिला यात्री और पुलिसकर्मी को पीटने वाली महिला के बीच मारपीट हो गई। जब वे सभी गरमागरम बहस में शामिल होते हैं, तो पुलिसकर्मी महिला को दूर धकेलता है और पुरुष की भी पिटाई करता है। वीडियो, जो अब पूरे ट्विटर पर वायरल हो गया है, रेलवे स्टेशन पर एक राहगीर द्वारा रिकॉर्ड किया गया था। इसे हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने फिर से शेयर किया है जो सवाल कर रहा है कि क्या पुलिस वाले नशे में थे।

यह भी पढ़ें : जान्हवी और ख़ुशी की फोटो वायरल, लिखा- kissie kissie w my baby

एक अन्य ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, “यह वीडियो लखनऊ के चार बाग का है। यूपी में कानून-व्यवस्था और महिला सुरक्षा दोनों एक ही वीडियो में दिखाई दें रही है।

यह भी पढ़ें : मोबाइल खरीदने से पहले पढ़ें खबर, Amazon पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

Exit mobile version