Site icon News Ganj

चलती कार में महिला व 6 साल की बेटी के साथ गैंगरेप

Woman

Woman

रुड़की: उत्तराखंड के हरिद्वार के रुड़की में भीषण घटना सामने आई है, यहां पर एक महिला (Woman) और उसकी छह साल की बेटी के साथ चलती कार में एक व्यक्ति और उसके दोस्तों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। मुस्लिम धार्मिक स्थल पिरान कलियार से महिला (Woman) अपनी 6 साल की बेटी के साथ लौट रही थी तभी रात के अँधेरे में सोनू नाम के एक व्यक्ति ने लिफ्ट दिया, जो उस कार में पहले से कुछ लड़के मौजूद थे।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) प्रमेंद्र डोभाल ने कहा कि हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज के अनुसार, सोनू और उसके साथियों ने चलती कार में महिला और उसकी बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया और उन्हें एक नहर के पास फेंक दिया। महिला ने अपनी आपबीती बताने के लिए आधी रात को थाने पहुंचने में कामयाब रही।

सबसे कम उम्र लड़की बनी सरपंच, सबको हरा कर जीती पंचायत चुनाव

जबकि महिला यह नहीं बता सकती कि कार में कितने पुरुष थे, उसने कहा कि इसे चलाने वाले का नाम सोनू था। पुलिस ने कहा कि दोनों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और उनकी मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें ट्रैक करना शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक कोई भी हमलावर पकड़ा नहीं गया है।

पाक के पूर्व पीएम की हत्या की अफवाहों के बीच बैडरूम में पकड़ा गया ये शख्स

Exit mobile version