Site icon News Ganj

यहां नहीं रहेंगे वरना आदत खराब हो जाएगी-सुशील मोदी

बंगला

बंगला

पटना। लंबी मशक्कत और अदालत के आदेश के बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने 8 फरवरी को आधिकारिक सरकारी बंगला खाली कर दिया था। अब यह बंगला उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को अलॉट किया गया है।

ये भी पढ़ें :-बालिका गृहकांड मामले में तेजस्वी ने सीएम नीतीश से किया तीखा सवाल, मांगा जवाब 

आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव द्वारा 5, देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगला खाली करने के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को यह बंगला आवंटित किया गया है. सुशील मोदी मंगलवार की शाम इस आवंटित बंगले में पहुंचे तो वहां की साज-सज्जा देखकर हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस का ‘हाथ’ थामते ही कीर्ति आजाद ने पीएम पर बोला हमला 

जानकारे के मुताबिक बंगले की स्थिति देख उन्होंने तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए इस बंगले को राज्यपाल के राजभवन और मुख्यमंत्री आवास से ज्यादा सुसज्जित बताया। उन्होंने संभावना जताई कि इसमें करोड़ों रुपये लगाए गए हैं।वहीँ सुशील मोदी ने इस बंगले को देखकर कहा, “इस बंगले की साज-सज्जा राजभवन और मुख्यमंत्री आवास से ज्यादा सुसज्जित है. संभावना है कि इसकी साज-सज्जा पर करोड़ों रुपये लगाए गए हैं.” उन्होंने कहा कि यहां की सुख-सुविधा किसी पांच सितारा होटल वाली है. यही कारण है कि तेजस्वी इस बंगले को नहीं छोड़ना चाह रहे थे

Exit mobile version