Site icon News Ganj

आश्रम 3 में त्रिधा को ईशा देंगी मात? लोगो को याद आया सीजन 2

मुंबई। आश्रम 3 ( Aashram 3 Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सीरीज के फैन्स इसको देखकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। ट्रेलर में नया एंट्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की है। वहीं त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) की एक झलक दिखाई गई है। इस पर उनके फैन्स और ज्यादा की डिमांड कर रहे हैं। लोगों ने सीजन 2 के बोल्ड सीन्स याद किए हैं। उनके फैन्स ने लिखा है कि सीरीज के पॉप्युलर होने का एक रीजन वह भी थीं। ट्रेलर में बॉबी देओल की भी तारीफ की जा रही है। वहीं ईशा गुप्ता (Esha Gupta)को लेकर भी लोग एक्साइटेड हैं। ट्रेलर में ईशा (Esha Gupta) के साथ बॉबी के बोल्ड सीन्स की झलक देखने को मिली है।

लोग बोले- त्रिधा (Tridha) के लिए देख रहे ट्रेलर

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 (Aashram 3) का लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। इसका ट्रेलर आने के बाद सोशल मीडिया पर इसके चर्चे हो रहे हैं। लोग सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं। बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी के लिए सबसे ज्यादा क्रेज दिख रहा है। यूट्यूब वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया है, सीरीज में साफ दिख रहा है कि बॉबी बुरे ऐक्टर नहीं हैं, उन्हें बस अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत है। एक और ने लिखा है, त्रिधा (Tridha)  ट्रेलर में सिर्फ 1 सेकंड के लिए दिखीं। उम्मीद करते हैं उनके और सीन्स होंगे। क्योंकि सीरीज के लोकप्रिय होने की एक वजह वह भी हैं। एक और ने लिखा है, त्रिधा का बाबा के साथ इंटिमेट सीन। वहीं त्रिधा के एक फैन ने लिखा है कि सच बोलें तो ट्रेलर देखने भी त्रिधा की वजह से आए हैं।

बॉबी देओल की ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जाने कब होगी स्ट्रीम

तकिये के साथ शूट हुआ था सीन

आश्रम के बोल्ड सीन्स के बारे में त्रिधा चौधरी (Tridha Chodhury) पहले इंटरव्यू में बता चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि ये सीन करने में काफी दिक्कत हुई थी। उन्हें इस बात का डर था कि क्लिप्स से छेड़छाड़ करके कोई ये सीन वायरल न कर दे। त्रिधा ने बताया था कि सीन तकिए की मदद से फिल्माया गया था और सेट्स पर कई लोग थे। उनका कहना था कि लोगों को जैसा दिखता है वे वैसा ही समझते हैं। उन्हें नहीं पता होता कि ऐसे सीन्स कैसे फिल्माए जाते हैं। उन्होंने बॉबी देओल की भी तारीफ की थी। बताया था कि वह शादीशुदा हैं और इस बात का ध्यान रखा था कि मुझे कोी दिक्कत न हो।

भोजपुरी की लता मंगेशकर कही जाती है देवी, सिंगर को पद्म पुरस्कार देने की उठी मांग

Exit mobile version