कोरोना पर फैलाई अफवाह तो होगी जेल

नरेन्द्र मोदी के खिलाफ महागठबंधन हो या कुछ और हो, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला-अमित शाह

514 0

मुंबई। तीन राज्यों में हार के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इसे 2019 लोकसभा से जोड़कर नहीं देखते। उन्होंने बुधवार को कहा, “इन परिणामों का असर आम चुनाव पर नहीं पड़ेगा। राज्यों और लोकसभा चुनाव को आपस में जोड़ना सही नहीं है। दोनों चुनाव अलग-अलग मुद्दों पर लड़े जाते हैं।” तीनों राज्यों में पहले भाजपा की सरकार थी।

साथ ही शाह ने मुंबई में एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा, “हम जनादेश को स्वीकार करते हैं। हम इन राज्यों में क्यों हारे? इस पर विचार कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि यह न केवल भाजपा के लिए, बल्कि देश के लिए भी जरूरी है कि पार्टी अगला चुनाव जीते। चुनाव हमारे लिए सिर्फ सरकार बनाने का जरिया नहीं है। हम चुनाव को लोक संपर्क का एक माध्यम मानते है। उन्होंने आगे कहा ” महागठबंधन एक प्रकार की भ्रांति है, क्योंकि इसमें सारे रीजनल लीडर हैं।देश भर में कहीं भी इसका अस्तित्व नहीं है।”

किसानों के मुद्दे को लहर शाह ने कहा “किसानों को आपदा के वक्त जो मदद मिलनी चाहिए हमने उसको तीन गुना दिया है। यूरिया उपलब्धता को शत प्रतिशत किया है। हमने किसानों को डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने का काम किया है।”

इसके बाद उन्होंने राफेल मुद्दे पर भी बात करते हुए कहा कि “राफेल सौदे में एक कोड़ी का भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। इस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। राफेल मामले में अगर कांग्रेस के पास सबूत थे तो वह सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं गई?”

इसके बाद भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि “नरेन्द्र मोदी के खिलाफ महागठबंधन हो या कुछ और हो, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि हम मोदीजी की क्षमता पर चुनाव लड़ने जा रहे है।”

Related Post

महिला वनडे और पुरुष अंडर-19 क्वालीफायर स्थगित

कोरोना इफेक्ट : महिला वनडे और पुरुष अंडर-19 क्वालीफायर स्थगित

Posted by - May 12, 2020 0
दुबई। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने 2021 महिला विश्व कप और 2022 पुरुष अंडर-19 विश्व कप क्वालीफायर्स को कोरोना वायरस…