eng vs pak

जाने आज होने वाला ENG vs PAK का दूसरा टी-20 सीरीज कब-कहां-कैसे देखें?

164 0

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार (30 अगस्त) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से बिना किसी नतीजे के रद्द हो गया था। इस मैच में टॉस हारकर इंग्लैंड पहले बल्लेबाजी कर रही थी। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन की 42 गेंदों में 71 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

इंग्लैंड-पाकिस्तान का दूसरा टी-20 आज, जाने कैसा हो सकता है दोनों टीमों का मैच

टॉम बैंटन ने शुक्रवार को शानदार पारी के दौरान चार चौके और पांच छक्के जमाए, जिससे इंग्लैंड ने 16.1 ओवर में छह विकेट गंवाकर 131 रन बना लिए थे। तभी ओल्ड ट्रैफर्ड में बारिश शुरू हो गई। इसके बाद पाकिस्तान को बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला, क्योंकि मैदानकर्मी गीली आउटफील्ड को खेलने की स्थिति में नहीं पहुंचा सके।

इंग्लैंड हालांकि इस बात से चिंतित होगा कि बैंटन के आउट होते ही उसने 19 गेंद में 14 रन के अंदर चार विकेट गंवा दिए। सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भी दो रन पर आउट हो गए थे और डेविड मलान ने 23 गेंद में इतने ही रन बनाए। इंग्लैंड की टीम छह ओवर में एक विकेट गंवाकर महज 34 रन ही बना सकी, जो 2016 विश्व टी20 फाइनल के बाद उसका न्यूनतम पावरप्ले स्कोर है।

दिशा पाटनी ने अपने नाम किया मोस्ट डिजायरेबल वुमन का खिताब

इमाद वसीम ने 31 रन देकर और शादाब खान ने 33 रन देकर दो-दो विकेट हासिल किए थे। अब इंग्लैंड की कोशिश दूसरे टी-20 मैच को जीतने की होगी। वहीं, पाकिस्तान टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद टी-20 सीरीज पर अपना कब्जा जमाना चाहेगा।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच भारतीय समयानुसार शाम 06.45 बजे से मैच शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले होगा।

जानिए पति शहीद कपूर को मीरा राजपूत इस नाम से पुकारती है, यह जानकर आप भी देंगे मुस्कुरा

इंग्लैंड पाकिस्तान के बीच दूसरे टी-20 मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी नेटवर्क पर आप देख सकेंगे। सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स 1 एचडी पर आप इस मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

विजय माल्या ने ट्वीट करके कहा “बैंक से लिया पूरा 100% कर्ज चुकाने को तैयार हूँ”

Posted by - December 5, 2018 0
लंदन। बैंक डिफॉल्टर विजय माल्या के प्रत्यर्पण पर फैसला पांच दिन बाद आएगा उससे पहले माल्या ने 100% कर्ज चुकाने…

टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने टेके भारत के आगे घुटने

Posted by - October 12, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी…