Shikhar Dhawan

हम प्लान के तहत खेले, पृथ्वी के साथ बैटिंग करके अच्छा लगा : धवन

101 0

मुंबई। आईपीएल के 14वें सीजन में वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को मिली सात विकेट की जीत में शानदार भूमिका निभाने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का कहना है कि वह अपनी बल्लेबाजी को काफी इन्जॉय कर रहे थे और साथ ही साथ पृथ्वी शॉ के साथ प्लान पर आधारित साझेदारी के दौरान उन्हें काफी अच्छा लगा।

IPL 2021: दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद धोनी को चुकाने होंगे 12 लाख, सामने आई वजह

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैन ऑफ द मैच चुने गए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मैच के बाद कहा, “मैं अपनी बल्लेबाजी को काफी इन्जॉय कर रहा था। इतने बड़े स्कोर को चेज करना आसान नहीं होता है लेकिन हम अपने प्लान के तहत खेले।”

मैन ऑफ द मैच चुने गए धवन (Shikhar Dhawan) ने मैच के बाद कहा, “मैं अपनी बल्लेबाजी को काफी इन्जॉय कर रहा था। इतने बड़े स्कोर को चेज करना आसान नहीं होता है लेकिन हम अपने प्लान के तहत खेले। मैं अब भी गेंद को अपने शरीर के काफी नजदीक से खेल रहा हूं। गेंद थोड़ी रुक कर आ रही थी। पृथ्वी के साथ बैटिंग कर के काफी अच्छा लगा। वह लगातार अपने बैटिंग पर काफी मेहनत कर रहा है।”

बता दें कि इस मैच में दिल्ली के नवनियुक्त कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। उनकी टीम उनके गुरू रहे धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को 188 रनों पर रोकने में सफल रही और फिर शिखर धवन (85 रन, 54 गेंद,10 चौके, 2 छक्के) तथा पृथ्वी शॉ (72 रन, 38 गेंद, 9 चौके, 3 छक्के) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 138 रनों की साझेदारी के दम पर सात विकेट से जीत दर्ज की।

मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि धवन एक शतकीय पारी खेलने में सफल होंगे, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। उनकी पारी पर ब्रेक शार्दुल ठाकुर ने लगाया। भले ही शिखर शतक ना बना पाए हो लेकिन उन्होंने अपनी इस पारी से विपक्षी टीमों के खेमे में खलबली जरूर मचा दी है।

Related Post

टीम इंडिया

न्यूजीलैंड में इतिहास रचने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

Posted by - January 28, 2020 0
हेमिल्टन। टीम इंडिया बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में इतिहास रचने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। पांच…

क्रीज पर विजय शंकर और धवन मौजूद,टीम इंडिया का स्कोर 50 के पार

Posted by - February 6, 2019 0
वेलिंग्टन। टीम इंडिया और मेजबान न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच आज टी20 सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन के वेस्टपैक स्टेडियम…