Site icon News Ganj

क्या जोधपुर में पहले से थी हंगामे की तैयारी? जानें डिटेल

Jodhpur

जोधपुर (Jodhpur) हिंसा 

राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में आज ईद के दिन सुबह-सुबह हुए बवाल से हालात तनावपूर्ण हो गए हैं। जालौरी गेट से शुरू हुआ हंगामा अब कबूतरों के चौक इलाके तक पहुंच गया है। अभी तक के घटनाक्रम के मुताबिक हंगामे और पथराव के बाद हालात नियंत्रित करने की पूरी कोशिश में प्रशासनिक अमला जुटा है। वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक पथराव के लिए नुकीले हरे रंग के पत्थर इकट्ठा किए गए थे और यही पत्थर सुबह में चलाए गए।

शिवपाल की भतीजे अखिलेश को खरी-खरी

जोधपुर के पत्थर में रेत की मात्रा ज्यादा होती है

जानकारी के मुताबिक आमतौर पर जोधपुर  (Jodhpur)  में जो पत्थर पाए जाते हैं उनमें रेत की मात्रा ज्यादा होती है और वो पीले रंग के होते हैं। लेकिन आज जो पत्थर फेंके गए वो नुकीले और हरे रंग के थे। इससे एक बड़ी साजिश का शक पैदा होता है और यह सवाल उठता है कि कहीं जोधपुर में पहले से पत्थर चलाने की तैयारी तो नहीं थी? फिलहाल पुलिस और प्रशासन हालात को नियंत्रित करने की कोशिशों में जुटा है। इसके बाद साजिश के हर एंगल की जांच की जाएगी।

‘BSF’ और पाकिस्तानी रेंजर्स ने ईद पर किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

जालोरी गेट इलाके में धार्मिक झंडा लगाने को लेकर विवाद

आपको बता दें कि आज सुबह जोधपुर  (Jodhpur) के जालौरी गेट इलाके में धार्मिक झंडा लगाने और उसे हटाने को लेकर बवाल शुरू हो गया। शुरूआत में दो गुटों के बीच जमकर बहस हुई और धीरे-धीरे धक्कामुक्की के बाद पथराव शुरू हो गया। उधर शहर में बवाल के बाद इंटरनेट सर्विस बंद कर दी गई है।

Exit mobile version