Virat Kohli

विराट ने अनुष्का के लिए लिया था बड़ा रिस्क

121 0

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुलासा किया है कि भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज के दौरान वह बैंगलोर के एक भीड़ भाड़ वाले इलाके में बेकरी पर गए थे, जहां पर उन्हें किसी ने नहीं पहचाना और वह ये देखकर वह काफी राहत महसूस कर रहे थे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कोहली ने इस बात का जिक्र किया है।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, “यह तीसरा दिन था जब टेस्ट मैच खत्म हुआ।” विराट कोहली (Virat Kohli)कहा कि वह अपनी पत्नी अभिनेता अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए कुछ लेना चाहते थे। अनुष्का बंगलौर में पली-बढ़ी हैं और यहां से लगभग बहुत सारे दोस्त और बहुत सारी यादें हैं। उसे थॉम की बेकरी बहुत पसंद है। जैसे ही हम होटल वापस आए, मैंने सोचा, तुम्हें पता है क्या? अनुष्का को वहां के पफ बहुत पसंद हैं। बैंगलोर में खाने के लिए उसकी सबसे पसंदीदा चीज है।”

एशियन पैरा आर्चरी चैंपियनशिप के लिए ‘AAI’ को दिया 1 करोड़ रुपये की मदद

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  ने कहा, ”मैं थॉम की बेकरी में चला गया और मैंने सिक्योरिटी को कार में बैठने के लिए कहा। मेरे पास एक मास्क था और एक टोपी थी और यह कुछ सामान्य स्थिति का अनुभव करने का सबसे अच्छा संभव तरीका था और मैं वादा करता हूं कि किसी ने मुझे बिल्कुल भी नहीं देखा, यह वास्तव में शानदार एहसास था। मैंने उस लड़के को अपना क्रेडिट कार्ड दिया और मैंने सोचा कि अब मैं गया। अगर कुछ होता है तो मैं अपने फोन से सिक्योरिटी का नंबर डायल करने के लिए तैयार था।”

Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आगे कहा, ”उस समय मुझे उस बेकरी के फेमस होने का एहसास हुआ। वह आदमी अपने काम में इतना व्यस्त था, उसे परवाह नहीं थी कि यह किसका क्रेडिट कार्ड है। उसने उसे स्वाइप किया, मैंने उस पर साइन किए, मैंने उसे रसीद दी, उसने उस पर मुहर लगा दी और उसने यह भी नहीं पढ़ा कि उस पर किसका नाम लिखा है। मैं ऐसा था, वाह, यह अद्भुत था। किसी ने मुझे बिल्कुल भी नहीं पहचाना।”

KKR के खिलाफ बुमराह ने लिए 5 विकेट, वाइफ ने लुटाया प्यार

Related Post

कोनेरू हंपी 2019 की वर्ल्ड रैपिड चैंपियन

कोनेरू हंपी बनीं 2019 की वर्ल्ड रैपिड चैंपियन, मां बनने के बाद बड़ी कामयाबी

Posted by - December 29, 2019 0
नई दिल्ली। भारत की युवा महिला ग्रैंडमास्टर हंपी कोनेरू ने शनिवार को 2019 की महिला विश्व रैपिड शतरंज चैंपियनशिप जीतने में…

पीएम के जन्मदिन पर विराट सहित खेल जगत के कई सितारों खास तरीके से किया विश

Posted by - September 17, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वां जन्मदिन पर भारतीय खेल जगत के भी कई सितारों ने इस खेलप्रेमी राजनेता…