विराट कोहली हुए दो वनडे मैचों से बाहर,न्यूजीलैंड के खिलाफ नही खेलेंगे सीरीज

609 0

नेपियर। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों और उसके बाद होने वाली पूरी टी20 सीरीज से बाहर रहेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने व्यस्त कार्यक्रम के चलते टीम इंडिया के कप्तान को आराम देने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें :-शिखर धवन का अर्धशतक पूरा, जीत की ओर बढ़ी टीम इंडिया

आपको बता दें टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड दौरे की शानदार शुरुआत की है। बुधवार को खेले गए पहले वन-डे में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर पांच मैचों की वन-डे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।इसके अलावा बीसीसीआई ने यह भी कहा कि न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम में कोहली की जगह कोई रिप्लेसमेंट नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-कोहली बने ICC क्रिकेटर ऑफ द ईयर, लगा दी अवॉर्ड्स की हैट्रिक 

जानकारे के मुताबिक बीसीसीआई ने विराट कोहली को आराम देते हुए अपने एक बयान में कहा, ‘पिछले कुछ महीनों में उसके (विराट) ऊपर काम का दबाव देखते हुए टीम मैनेजमेंट और राष्ट्रीय चयन समिति का विचार है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू क्रिकेट सीरीज से पहले उनको आराम दिया जाए।’ बोर्ड ने कहा, ‘कोहली के स्थान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जा रहा है।

Related Post

श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे

श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे की पीएम मोदी ने की अगवानी, राष्ट्रपति भवन में स्वागत

Posted by - November 29, 2019 0
नई दिल्ली। श्रीलंका में सत्ता की बागडोर संभालने के बाद शुक्रवार को भारत दौरे पर नवनियुक्त राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे पहुंच…