Rohit Sharma

विराट कोहली, वसीम जाफर बोले- Happy birthday Rohit Sharma

161 0

नई दिल्ली: भारत (India) और मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रहे हैं और दुनिया भर के प्रशंसकों से उन्हें शुभकामनाएं मिल रही हैं। Rohit Sharma, जो वर्तमान में IPL 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) का नेतृत्व कर रहे हैं, एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं क्योंकि उनकी टीम ने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी उतना स्कोर नहीं कर रहे हैं जितना उन्होंने उम्मीद की थी।

Rohit Sharma को Virat Kohli ने दी बधाई

विराट कोहली (Virat Kohli), जो 2014 से 2022 तक भारत के पूर्णकालिक कप्तान थे, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कहानी पोस्ट की जिसमें उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया और लिखा, “Happy Birthday Rohit Sharma, God Bless.”

Virat Kohli ने Rohit Sharma को दी बधाई
Virat Kohli ने Rohit Sharma को दी बधाई

मुंबई इंडियंस की 8वीं हार के बाद रोहित शर्मा निराश, देखें इमोशनल ट्वीट

तिलक वर्मा ने Rohit Sharma को दी बधाई

मुंबई इंडियंस के प्रतिभाशाली खिलाड़ी तिलक वर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर अपने कप्तान के लिए एक विशेष पोस्ट किया है। अपने पोस्ट में, तिलक वर्मा ने रोहित शर्मा को बधाई दी और यह भी बताया कि कैसे ‘हिट-मैन’ एक युवा होने के बाद से एक प्रेरणा रहा है। पोस्ट- “जन्मदिन मुबारक हो @ImRo45 भाई जब से मैं छोटा था तब से मेरी प्रेरणा, और अब @mipaltan पर मुझे हर दिन प्रेरणा दे रहा है”

तिलक वर्मा ने Rohit Sharma को दी बधाई
तिलक वर्मा ने Rohit Sharma को दी बधाई

Wasim Jaffer ने Rohit Sharma को दी बधाई

वसीम जाफर (Wasim Jaffer), जो अपने मजाकिया पोस्ट और ट्वीट के लिए जाने जाते हैं, Rohit Sharma के जन्मदिन पर एक पोस्ट के साथ आए, उन्होंने अपने ट्वीट पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया जिसमें रोहित शर्मा खुद को ‘हैप्पी बर्थडे’ विश करते नजर आ रहे हैं।

 

मुंबई इंडियंस अंक तालिका में सबसे नीचे है और आज शाम मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में उसका सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा।

राशिद खान ने लगाया जीत के छक्के, गुजरात पांच विकेट से जीता

Related Post

महेंद्र सिंह धोनी ने की ड्वेन ब्रावो की तारीफ, कहा- ‘वो मेरा भाई’

Posted by - September 25, 2021 0
शारजाह। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की जमकर प्रशंसा करते हुए उन्हें अपना भाई…