विराट कोहली और क्रिस्टियानो रोनाल्डो महानता के मामले में बराबर

230 0

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Former Cricketer Kevin Pietersen) ने भारत के पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) की तुलना मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) से की और कहा कि दोनों अपने खेल में शीर्ष पर हैं।

Virat Kohli ने 30 अप्रैल को ब्रेबोर्न में

आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए लंबे समय तक दुबले पैच के बाद, कोहली (Virat Kohli) ने 30 अप्रैल को ब्रेबोर्न में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 53 गेंदों में 58 रन बनाकर आखिरकार इस दुविधा को तोड़ दिया। और जब अर्धशतक हारने के कारण आया, आरसीबी छह विकेट से हार गया, पीटरसन ने महसूस किया कि यह कोहली (Virat Kohli) के लिए उनके क्रिकेट करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ था, उनके दुबले पैच को देखते हुए।

विराट कोहली, वसीम जाफर बोले- Happy birthday Rohit Sharma

क्रिकेट के शीर्ष पर Virat Kohli

पीटरसन को लगा कि बल्ले से उनके संघर्ष को देखते हुए यह स्कोर कोहली के करियर में शायद एक महत्वपूर्ण घटना बन सकता है। “उन्हें (Virat Kohli) को मैनचेस्टर यूनाइटेड और क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर एक नज़र डालने की ज़रूरत है। उनकी अलग-अलग टीमों और उनके खेलों में दो समान ब्रांड। आपके पास क्रिकेट के शीर्ष पर विराट कोहली हैं, उनका ब्रांड सही है क्रिकेट के शीर्ष पर फुटबॉल के शीर्ष पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सही है।

स्टार स्पोर्ट्स पर पीटरसन ने कहा, “एक मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलता है, और एक आरसीबी और भारत के लिए खेलता है। वे बड़े ब्रांड हैं और वे बात करने वाले हैं। वे बड़े ब्रांड भी जीतकर खेल में अपनी स्थिति बनाए रखना चाहते हैं।”

Related Post

MS Dhoni-Suresh Raina retirement

एमएस धोनी के साथ सुरेश रैना ने भी ले लिया है इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास

Posted by - August 16, 2020 0
नई दिल्‍ली।एमएस धोनी के  बाद सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है। हालांकि वह आईपीएल के…

ICC महिला एकदिवसीय रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार मिताली राज

Posted by - September 14, 2021 0
भारतीय महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं। मिताली (Mithali Raj…