Site icon News Ganj

विद्या और शेफाली की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, देखें वीडियो

Jalsa

Jalsa

मुंबई: प्राइम वीडियो (Prime video) ने आज बुधवार को विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की फिल्म जलसा (Jalsa) का ट्रेलर रिलीज किया है। हमारे समय के दो बेहतरीन अभिनेताओं, विद्या बालन और शेफाली शाह के शानदार संयोजन से सुर्खियों में बनी हुई है। फैन्स ट्रेलर (Trailer) में दोनों अदाकारों की शानदार एक्टिंग देखकर कायल हो गए हैं।

इस फिल्म में विद्या जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही है और वहीं शेफाली शाह एक मां का किरदार निभा रही हैं। इस ट्रेलर को देखने के बाद अब दर्शक फिल्म देखने को बेताब हो गए हैं और फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म काफी दमदार होगी।

सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित, जलसा भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, शिखा शर्मा और सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्मित है। फिल्म में मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव और युवा सूर्य काशीभटला और शफीन पटेल जैसे कलाकारों का एक अद्भुत पहनावा भी है। अमेज़न ओरिजिनल मूवी जलसा 18 मार्च को प्राइम वीडियो पर भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर के लिए तैयार है।

 

Exit mobile version