Site icon News Ganj

वैलेंटाइन डे : जिद पर अड़ीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- पहले आप बोलो I love You…

I love You

I love You

नई दिल्ली। वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड कलाकारों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का वीडियो भी सामने आया है। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उर्वशी रौतेला का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है

 

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। उन्होंने यह वीडियो वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। इंटरनेट पर एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

वीडियो में एक्ट्रेस जिद पर अड़ी दिख रही हैं और कह रही हैं कि पहले आप I love You बोलो

उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को करीब 11 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है। फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस जिद पर अड़ी दिख रही हैं और कह रही हैं कि पहले आप I love You बोलो। इससे पहले उर्वशी रौतेला का यह अंदाज फैन्स ने नहीं देखा था। बीते दिनों खबर आई थी कि उर्वशी रौतेला अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लाखों रूपये चार्ज करती हैं और इस मामले में वह सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं। उर्वशी रौतेला दुबई की ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

हाल ही में उर्वशी रौतेला का गाना ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ

बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला का गाना ‘एक डायमंड दा हार लेदे यार’ रिलीज हुआ है। इस गाने को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है। इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे। उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग ‘लव डोज’ में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई।

Exit mobile version