बुलंदशहर हिंसा मामला:उप्र नवनिर्माण सेना ने नसीरुद्दीन का पाक के लिए टिकट बुक कराया

601 0

लखनऊ। अभिनेता नसीरुद्दीन शाह जहाँ अपने बुलंदशहर हिंसा मामले में अपने बयान को लेकर लोगो के गुस्से का शिकार हो रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ उत्तरप्रदेश नव निर्माण सेना ने पाकिस्तान का टिकट बुक करा दिया है।जिसके चलते नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने कहा, ” यदि उन्हें (नसीरुद्दीन शाह) भारत में डर लगता है तो पाकिस्तान चले जाएं।”

साथ ही अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए 14 अगस्त 2019 की फ्लाइट से पाकिस्तान का टिकट बुक कराया है। इस फ्लाइट का टिकट मुंबई से कोलंबो और फिर कोलंबो से कराची तक का है। जानी ने कहा कि नसीरुद्दीन पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर भारत से निकल जाएं, ताकि 15 अगस्त को देश से एक गद्दार का भार कम हो जाए।

गौरतलब है कि बुलंदशहर हिंसा पर दिए बयान को लेकर शुक्रवार को अजमेर में भी नसीरुद्दीन शाह का विरोध किया गया। भाजयुमो कार्यकर्ताओं के हंगामे को देखते हुए उन्हें अजमेर लिटरेचर फेस्ट का उद्‌घाटन किए बिना ही वापस लौटना पड़ा। वे यहां अपनी पत्नी रत्ना पाठक शाह के साथ पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं ने आयोजन स्थल पर लगे नसीरुद्‌दीन शाह के पोस्टर फाड़ दिए गए और कुछ पर कालिख पोत दी थी। आखिर में जब मंच से अनाउंसमेंट किया गया कि नसीरुद्‌दीन कार्यक्रम में नहीं आ रहे हैं, तब जाकर कार्यकर्ता शांत हुए।

इतना ही नहीं हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने भी शुक्रवार को नसीरुद्दीन को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि अगर वे (नसीरुद्दीन शाह) भी गाय को माता का दर्जा देने लग जाएं तो उनकी हर समस्या का समाधान हो सकता है। विज ने कहा कि हमारे लिए गाय भी इतनी ही जरूरी है, जितना जरूरी एक सिपाही है।

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा था, “बुलंदशहर हिंसा में हमने देखा कि मौजूदा समय में देश में एक गाय की मौत की अहमियत पुलिस ऑफिसर की जान से ज्यादा होती है। मौजूदा समय के वातावरण में एक जहर घोलने वाला माहौल तैयार किया जा रहा है। मुझे इस बात से भी डर लगता है कि अगर कहीं उन्मादी भीड़ ने मेरे बच्चों को कहीं घेर लिया और उनसे पूछा कि तुम हिन्दू हो या मुसलमान? तब उनके पास इस बात का कोई जवाब नहीं होगा।बता दें कि उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में 3 दिसंबर को गोकशी के शक में हिंसा भड़क गई थी। इसमें पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह समेत दो लोगों की मौत हो गई थी।

Related Post

PM

PM नरेंद्र मोदी आज ‘मैरीटाइम इंडिया सम्मेलन’ का उद्घाटन करेंगे

Posted by - March 2, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से ‘मैरीटाइम इंडिया समिट 2021’ (Maritime India Summit 2021)का…
Sensex

हरे निशान के साथ खुला शेयर बाज़ार, सेंसेक्स इतना तो निफ्टी इतने के पार

Posted by - November 25, 2019 0
बिजनेस डेस्क। लगातार उतार-चढ़ाव के साथ ही आज सोमवार यानि सप्ताह के पहले कारोबारी दिन ही शेयर बाजार में जोरदार…

महाराज और एयर इंडिया दोनों बिकाऊ हैं’- कांग्रेस ने मीम शेयर कर सिंधिया पर साधा निशाना

Posted by - July 10, 2021 0
कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को मोदी सरकार ने बड़ा इनाम दिया है, उन्हें नागरिक उड्डयन…