Site icon News Ganj

तपती गर्मी में शीशे पर लेट कर उर्फी जावेद बढ़ा रही बोल्डनेस का तापमान

Urfi Javed

Urfi Javed

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज कल खबरों में छाई रहती हैं। हालांकि, उर्फी को लोकप्रियता उनकी एक्टिंग (Acting) या किसी अन्य प्रोजेक्ट के कारण नहीं, बल्कि ड्रेसिंग सेंस की वजह से मिली है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) जहां अपनी बोल्डनेस (Boldness) के लिए खूब मशहूर हैं तो वहीं एक्ट्रेस ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उर्फी ने तपती गर्मी के मौसम में शीशे पर कभी लेटकर तो कभी बैठकर तस्वीरें क्लिक कराई हैं।

उर्फी का नए लुक

उर्फी का नया लुक हर दिन लोगों के होश उड़ा देता है। इस बार फिर से उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक शेयर कर दिया है। इन तस्वीरों में उर्फी को एक शीशे पर पोज देते हुए देखा जा रहा है। यहां वह शीशे पर बैठ अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं। उर्फी ने इस दौरान स्काई ब्लू कलर की लूज पैंट और मैचिंग की ब्रालेट कैरी की है।

टॉपलेस हुई सोफिया हयात, बॉथरोब खोलकर दिखाया सबसे बोल्ड अवतार

बेहद हॉट दिख रही

उर्फी ने अपने इस सिजलिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है। इसके साथ उन्होंने झुमकी स्टाइल हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं। एक्ट्रेस ने अपने बालों की हाई पोनीटेल बनाई है। इस लुक में उर्फी हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं। कुछ मिनटों में ही उर्फी की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

‘परमानेंट स्माइल’ के साथ पैदा हुई यह बच्ची, मुस्कुराहट के पीछे की सच्चाई हैरान कर देगी

Exit mobile version