Site icon News Ganj

उर्फी जावेद ने नहीं पहने कपड़े, बदन पर चिपका लिए ब्लेड

Urfi Javed

Urfi Javed

मुंबई: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में बनी रहती है। वो हमेशा नया एक्सपेरिमेंट करके सबके सामने आएंगीं। उर्फी जावेद के नए लुक्स का फैंस हमेशा बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर दिन उर्फी का नया लुक लोगों को हैरान कर देता है। लेटेस्ट वीडियो में उर्फी को स्लीवलेस शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है। इस बार उर्फी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपनी नई ड्रेस तैयार की है। रेजन से बनीं इस खरतनाक ड्रेस में उर्फी काफी अच्छी दिखाई दे रही हैं।

अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने सटल मेकअप और बालों की पॉनीटेल बनाकर कंप्लीट किया है। इस दौरान उर्फी ने कानों में ब्लैक कलर के ईयररिंग्स पहने हुए हैं। वहीं, अब वीडियो में उर्फी अपना स्वैग दिखाते हुए इस लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

महज 25 साल की हैं उर्फी जावेद

एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं और जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है। उर्फी जावेद की उम्र महज 25 साल है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है।

पीएम मोदी ने आज झारखंड को दी बड़ी सौगात, जल्‍द शुरू होगी हवाई सेवा

Exit mobile version