Site icon News Ganj

यूपी : हिन्दू युवा वाहिनी की महिला नेता एवं बेटे पर बलात्कार का केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मेरठ से रेप की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है जिसमें हिन्दू युवा वाहिनी की महिला नेता और उसके बेटे को आरोपी बनाया गया है। बरेली की महिला ने शिकायत में कहा- पल्लवपुरम में मीनाक्षी चौहान के घर पर उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया गया। पीड़िता ने मीनाक्षी उनके बेटे अनिकेत एवं रिश्तेदार अजय चौहान पर पिटाई एवं जान से मारने की धमकी का भी आरोप लगाया है।

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि जब मैने शिकायत की बात कही तो उन्होंने वीडियो लीक करने की धमकी दी, हिन्दू युवा वाहिनी ने भी दबाव बनाया। पीड़िता ने जब संगठन पदाधिकारियों को बताई तो उन्होंने कहा ‘कोई बात नहीं, 100 गायों का दान हो गया’, बता दें कि इस संगठन के अध्यक्ष सीएम योगी आदित्यनाथ हैं।

भारत समाचार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को दिए शिकायत पत्र में युवती ने लिखा है कि कुछ समय पहले उसकी दोस्ती मेरठ के पल्लवपुरम् निवासी राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी की संगठन मंत्री मीनाक्षी चौहान से हुई। लेकिन कुछ समय बाद उसे पता चला कि मीनाक्षी चौहान नेतागीरी की आड़ में लोगों से रूपये ठगने का धंधा करती हैं।

कावड़ यात्रा: गंगाजल लेने आ रहे साधुओ पर हरिद्वार मे हुआ 10 पर केस

पीड़िता ने 15 जुलाई को हुई रेप की वारदात का जिक्र करते हुए आगे लिखा है कि मीनाक्षी घर में मौजूद थी तभी उसका बेटा अनिकेत चौहान अपने साथी अजय चौहान के साथ वहां आए। मीनाक्षी के इशारे पर युवती को कोल्ड ड्रिंक दी गई जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई। उसके बाद अजय चौहान ने उसके साथ बलात्कार किया। उसकी जब बेहोशी टूटी तो अनिकेश उसके साथ बलात्कार कर रहा था।

Exit mobile version