Site icon News Ganj

प्रियंका पर उमा भारती के बिगड़े बोल, कहा- चोर की पत्नी

उमा भारती - प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। चुनावी समर में देश के बड़े नेताओं के विवादित बयान लगातार सामने आ रहे हैं । इसी बीच उमा भारती ने प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि प्रियंका वाड्रा चोर की पत्नी हैं और हिंदुस्तान उन्हें उसी नजर से देखेगा। लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान जब संवाददाताओं ने प्रियंका के चुनाव लड़ने और सक्रिय राजनीति में आने को लेकर भारती से सवाल किया तब उन्होंने उन पर तंज कसा हैं।

ये भी पढ़ें :-इमरान के बयान के पीछे कांग्रेस का हाथ -निर्मला सीतारमण 

आपको बता दें प्रियंका गांधी के बनारस से चुनाव लड़ने के सवाल पर भारती ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र में कोई भी कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है। भारती ने चुनाव आयोग द्वारा योगी आदित्यनाथ और आजम खान के खिलाफ की गई कार्रवाई के संबंध में कहा कि आयोग ने योगी जी और आजम खान को एक जैसा दंड सुनाया है। जबकि दोनों के अपराध में बहुत बड़ा अंतर है।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: दिग्विजय के खिलाफ बीजेपी प्रत्याशी हो सकती हैं साध्वी प्रज्ञा 

जानकारी के मुताबिक दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान उमा भारती से जब संवाददाताओं ने प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने और सक्रिय राजनीति में आने को लेकर सवाल किया, तब उन्होंने कहा, ‘उनके पति पर चोरी का आरोप है। चोर की पत्नी को किस नजर से देखा जाता है, हिंदुस्तान उन्हें उसी नजर से देखेगा।

Exit mobile version