Site icon News Ganj

Bullet को टक्कर देगी TVS की नई बाइक Ronin, कम कीमत में हुई लॉन्च

Ronin

Ronin

नई दिल्ली: Bullet को सड़को पर टक्कर देने के लिए भारत में टीवीएस मोटर कंपनी अपनी मोस्ट अवेटेड रोनिन (Ronin) अर्बन स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। मोटरसाइकिल घरेलू ब्रांड की पहली ड्यूल परपज वाली बाइक के रूप में लॉन्च हुई है। रोनिन (Ronin) अर्बन की शुरुआती कीमत 1.49 लाख (एक्स-शोरूम) है और 168,750 (एक्स-शोरूम) तक कीमत जाती है।

Ronin मोटरसाइकिल अपकमिंग Royal Enfield Hunter 350 और Yezdi Scrambler जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देगी। इसमें ड्यूल परपज टायर, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और गोल्डन-डिप्ड यूएसडी फ्रंट फोर्क के साथ एक मजबूत बॉडी है। पतले बेज़ल के साथ पूरी तरह से डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कंपनी के पेटेंट TVS SmartXonnect ब्लूटूथ फीचर के साथ इसकी प्रीमियमनेस को बढ़ाता है। इसके अलावा बाइक में एलईडी लाइट्स और सर्कुलर हेडलैंप रेट्रो थीम के साथ मॉडर्न डिजाइन फिलॉसफी का मिक्चर है।

सीएम शिवराज चौहान ने कमलनाथ पर किया पलटवार, प्रशासन को देते है धमकी

TVS इसे वर्टिकली स्टैक्ड कॉम्पैक्ट राउंड-शेप्ड हेडलाइट के रूप में पेश करता है। टेललाइट सीट के नीचे लगे लाइटबार के रूप में आती है। मोटरसाइकिल में एक इंटेलिजेंट इलेक्ट्रॉनिक आर्किटेक्चर होने का दावा किया गया है, जो इंजन मैनेजमेंट सिस्टम, ABS और कई अन्य फंक्शन को कंट्रोल करता है। Ronin में 225.9cc सिंगल-सिलेंडर इंजन है। यह साइलेंट स्टार्ट सिस्टम ISG के साथ आता है।

सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी को घेरा, नफरत के बीज बोकर करते है…

Exit mobile version