बैंगलोर-राजस्थान

आज बैंगलोर-राजस्थान के बीच मुकाबला, कौन खोलेगा खाता

641 0

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2019 के 14वें मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा। ये मुकाबला जयपुर में खेला जाएगा लेकिन फिलहाल राजस्थान की टीम का मेजबान होना बैंगलोर के लिए ज्यादा चिंता का विषय नहीं होगा।

ये भी पढ़ें :-कोलकाता और पंजाब के बीच होगी भिड़ंत,जानें कब और कहां होगा मुकाबला 

आपको बता दें दोनों ही टीमों को इस सीजन में पहली जीत की तलाश है, क्योंकि दोनों टीमें अपने तीन-तीन मुकाबले गंवा चुकी हैं। दोनों टीमों का इंडियन टी-20 में अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और अपने अभियान में नई जान फूंकने के लिए इन्हें जीत की सख्त जरूरत है।

ये भी पढ़ें :-आज मुंबई के खिलाफ पहली जीत हासिल करने के मैदान मे उतरेगी बेंगलोर टीम

जानकारी के मुताबिक दोनों टीमों के बीच अब तक आईपीएल के 19 मैच खेले गए हैं जिसमें से 9 मैच राजस्थान रॉयल्स ने जीते हैं जबकि 8 मैच मैच बैंगलोर ने जीते हैं। एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। ऐसी स्थिति में ये कहना गलत नहीं होगा कि पुराने आंकड़ों व मौजूदा हालातों, दोनों ही मामले में इनकी स्थिति एक जैसी ही है। ये सारे आंकड़े देखने के बाद लगता है कि राजस्थान बनाम बैंगलोर में आज का मैच राजस्थान की जीतेगा। हालांकि यह सिर्फ एक संभावना है। असली विजेता का पता तो मैच के बाद ही चलेगा।

Related Post

Akshay Kumar

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के सेट पर हादसा, एक्ट्रेस को लगी चोट

Posted by - January 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच अब…
ममता बनर्जी

ममता बनर्जी बोलीं- मैंने पीएम मोदी से CAA, NRC और NPR वापस लेने की मांग

Posted by - January 11, 2020 0
कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच शनिवार को कोलकाता में राजभवन में मुलाकात…