ICC's hall of fame list

आईसीसी द्वारा हॉल ऑफ फेम की लिस्ट में शामिल हुए, तीन पूर्व दिग्गज खिलाड़ी

464 0

आईसीसी द्वारा एक ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें इस साल के हॉल ऑफ फेम की लिस्ट ( ICC’s hall of fame list) की घोषणा की गई। इस लिस्ट में दिग्गज खिलाड़ियो को आईसीसी की सूची में आज शामिल किया गया।

गणपति विसर्जन कर शाहरुख खान ने सेल्फी शेयर कर फैंस को किया खास तरीके से विश

तीन पूर्व दिग्गज खिलाड़ियो को आईसीसी हॉल ऑफ फेम की सूची में आज शामिल किया गया है। दक्षिण अफ्रीका के महान आल राउंडर जैक कैलिस, पाकिस्तान के मास्टर बलेबाज़ ज़हीर अब्बास और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की पूर्व आल राउंडर लिसा स्थालेकर इस लिस्ट में शामिल हुए है।

https://twitter.com/ICC/status/1297483303012962310

आईसीसी द्वारा आयोजित एक ऑनलाइन कार्यक्रम का हिस्सा बने थे सुनील गावस्कर , शॉन पोलॉक जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी। इस कार्यक्रम में इस साल के हॉल ऑफ फेम की लिस्ट( ICC’s hall of fame list) की घोषणा की गई। जिसमें वसीम अकरम और ग्रेम स्मिथ जैसे क्रिकटर्स विजेताओं को बधाई दी है।

आपको बता दें कि अब तक 93 क्रिकटर्स को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने योगदान के लिए आईसीसी हॉल ऑफ फेम की लिस्ट में शामिल किया गया है। कोई खिलाड़ी अपनी आखरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के 5 सालों के बाद ही हॉल ऑफ फेम की सूची में शामिल हो सकता है।

अब इंतजार हुआ खत्म, इस तारीख को देख सकेंगे अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर-2’

जैक कैलिस से पहले दक्षिण अफ्रीका से 3 क्रिकेटर्स इस लिस्ट में शामिल हो चुके है। वही एसीआई ब्रैडमैन के नाम से मशहूर ज़हीर अब्बास से पहले पाकिस्तान के 5 खिलाड़ी हॉल ऑफ फेम की सूची में अपने नाम शामिल कर चुके है।

Related Post