Site icon News Ganj

जिन लोगों को भारत माता की जय बोलने में समस्या है उनकी जमानत जब्त होगी – मोदी

बिहार में बोले मोदी

बिहार में बोले मोदी

पटना। पीएम मोदी ने गुरुवार यानी आज दरभंगा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि महामिलावटी लोग आतंकवाद को मुद्दा नहीं मानते। ये नया हिंदुस्तान आतंकियों को उनके अड्डे में घुसकर मारेगा। जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या ये मुद्दा नहीं हैं?

 

ये भी पढ़ें :-अगर तीन हाथ जमीन चाहिए तो वंदेमातरम गाना होगा -गिरिराज 

आपको बतादें उन्होंने कहा तीसरे चरण के मतदान के बाद जो महामिलावटी गला फाड़कर एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे, वो अचानक गायब हो गए हैं। जो पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे, वो अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगे हैं। ये लोग जनता की नब्ज नहीं समझ पाए, इसलिए जनता ने तीन चरण के मतददान में इन्हें ठीक से समझा दिया है। पीएम मोदी ने रैली में आई जनता से कहा कि जिन लोगों को भारत माता की जय बोलने में समस्या है उनकी जमानत जब्त हो जाएगी।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: आज डिंपल के लिए मांगेगे ये बड़े नेता वोट

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री ने रैली में आए लोगों से कहा कि 2014 में आपने कांग्रेस की इस नीयत को पहचाना और इस चौकीदार को जिम्मेदारी दी। मैंने लाल किले से कहा था कि 1000 दिन में जिन 18,000 गांवों में बिजली नहीं पहुंची है, वहां बिजली दे देगें। हमने 1000 दिन से पहले ही देश के सभी गांवों में बिजली पहुंचा दी।वहीँ ये भी बता दें दरंभागा लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

Exit mobile version