Site icon News Ganj

सलमान से 32 साल छोटी ये अभिनेत्री बनाना चाहती है उनकी पत्नी, जानें वो कौन है ?

सलमान

सलमान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की भले ही 53 की उम्र में पहुंच गए हैं, लेकिन उनकी महिला प्रशंसकों के बीच पॉपुलैरिटी कम होने का नाम नहीं ले रही है। आम हो या खास हर कोई उनके लिए क्रेजी है।

यह बात और है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। ऐसा नहीं है कि सलमान का नाम बॉलीवुड में किसी भी अभिनेत्री के साथ नहीं जुड़ा है। ऐश्वर्या से लेकर कटरीना सभी के साथ सलमान के अफेयर की चर्चाएं खूब रहीं हैं । इस बीच बॉलीवुड में हाल ही मेें डेब्यू कर चुकीं अभिनेत्री ने सलमान खान को लेकर अपनी खास इच्छा जाहिर की है। इस अभिनेत्री की इच्छा जानकर खुद दबंग खान भी हैरान रह जाएंगे।

यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय हैं। अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। छह दिसंबर को उनकी पति पत्नी और वो फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अनन्या और बाकी सितारे लगातार कुछ न कुछ ऐसा बयान दे रहे हैं जो सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म की स्टारकास्ट ने कोईमोई वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है।

इस इंटरव्यू में अनन्या ने सलमान खान को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। अनन्या से पूछा गया कि किसे वह ‘पति’ और ‘वो’ बनाना चाहेंगी? जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि सलमान को वह अपना ‘पति’ बनाना चाहती हैं। सलमान जुड़वा में थे इसलिए वह उन्हें वो ‘भी’ बनाना चाहती हैं।’ दिलचस्प बात यह है कि सलमान और अनन्या की उम्र में काफी अंतर है। सलमान 53 के हैं जबकि अनन्या 21 की। यानी कि अनन्या सलमान से उम्र में 32 साल छोटी हैं।

अनन्या से पहले कार्तिक भी ‘पत्नी’ और ‘वो’ लेकर बयान दे चुके हैं। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कार्तिक को ‘पत्नी’ और ‘वो’ लेकर कई अभिनेत्रियों के नाम बताए गए थे। जिन अभिनेत्रियों के नाम बताए गए थे। उनमें कियारा आडवाणी, नुसरत भरूचा, सारा अली खान और तारा सुतारिया थीं। कार्तिक ने कियारा और तारा का नाम चुना। हालांकि जब कार्तिक नाम का चुनाव कर रहे थे तो उन्होंने नुसरत भरूचा और सारा को पत्नी बताया और बाकी अभिनेत्रियों को वो।

‘पति पत्नी और वो’ फिल्म में कार्तिक और अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर भी हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो छह दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन मुदासिर अजीज ने किया है। इस फिल्म में पहली बार यह तीनों कलाकार एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले भूमि की ‘बाला’ आई थी जबकि कार्तिक की ‘लुका छुपी’।

Exit mobile version