दूसरे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया को लगा तीसरा झटका

678 0

स्पोर्ट्स डेस्क। मंगलवार यानी आज एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे वन-डे में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।दूसरे वन-डे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बिगड़ गई है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है और सीरीज बचाने के लिए उसे दूसरे वनडे मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। भारत को सिडनी में खेले गए पहले वनडे में 34 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें :-एमएसके प्रसाद ने बोले विश्व कप टीम का हिस्सा बन सकते हैं ऋषभ पंत 

आपको बता दें भारत को पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा के 22वें वनडे शतक के बावजूद 34 रन से पराजय झेलनी पड़ी। इस मैच में हालांकि एमएस धोनी ने 51 रन बनाए और वह तेजी से स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके. 51 रन बनाने के लिए उन्‍होंने 96 गेंदें खेलीं। पहले वनडे में गेंदबाजों ने मेजबान टीम को 288 रन बनाने का मौका दे दिया था जबकि कप्‍तान विराट कोहली, शिखर धवन, अंबाती रायुडू और दिनेश कार्तिक जैसे बल्‍लेबाज नाकाम रहे थे।

ये भी पढ़ें :-राहुल और पांड्या का ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटने के बाद इन दो खिलाड़ियों को मिला मौका 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है एडिलेड में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच (6) को क्लीन बोल्ड करके टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई। जल्द ही मोहम्मद शमी ने एलेक्स कैरी (18) को शॉर्ट कवर्स पर शिखर धवन के हाथों कैच आउट कराकर मेजबान टीम को दूसरा झटका दिया।

Related Post

'द फैमिली मैन'

‘द फैमिली मैन’ वैश्विक दर्शकों के लिए वास्तविक और भरोसेमंद : मनोज बाजपेयी

Posted by - September 18, 2019 0
मुंबई। अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि वह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के “द फैमिली मैन” जैसे शो करने के…