यह महिला अभी तक दें चुकीं 21 बच्चों को जन्म, 22वें के लिए बहुत उत्सुक

381 0

ब्रिटेन। दुनिया में ऐसी कुछ ही महिलाएं होती है जो बढ़ते उम्र के साथ गर्भवती होने में कोई संकोच नही प्रदर्शित करती हैं। ऐसी घटनाएं हमें बहुत ही कम सुनाई देती हैं। आज भी यह घटना एक ऐसी महिला की है जो अभी तक 21 बच्चों को जन्म देने वाली सुपरमॉम बन चुकीं हैं। ब्रिटेन के अखबार ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रैडफोर्ड परिवार ब्रिटेन के मोरेकैम्बो में रहता है। सू बिट्रेन में सुपरमॉम के रूप में चर्चित हैं। रैडफोर्ड परिवार ब्रिटेन में अबतक का सबसे बड़ा परिवार माना जाता है। और अब इस परिवार में जल्द ही एक और मेहमान आने वाला है।

ब्रिटेन में रहने वाले रैडफोर्ड परिवार का गुजारा बेकरी बिजनेस से चलता है। पूरा परिवार 10 कमरों के घर में रहता है। सबसे बड़े बेटे क्रिस और सोफी परिवार से अलग रहने लगे हैं। बाकी सभी बच्चे अपने मां-बाप के साथ रहते हैं।21 बच्चों की मां बन चुकी सुपरमॉम सू रैडफोर्ड फिर से गर्भवती हैं। अब वह 22वें बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बता दें की सू रैडफोर्ड 44 साल की हैं। सू के पति नोएल जो की 48 साल के हैं, अपने 22वें बच्चे को लेकर बेहद उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें :-चुनाव के दौरान एक बार फिर चर्चा में आई पीली साड़ी वाली महिला 

बताया जा रहा है कि उन्होंने यू-ट्यूब पर क्लिक शेयर कर इस गुड न्यूज़ की जानकारी दी। वीडियो में सू अपने अल्ट्रा साउंड रिपोर्ट के साथ नज़र आ रही हैं और अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता रही हैं।नौंवे बच्चे के बाद परिवार के मुखिया नोएल ने नसबंदी करा ली थी, लेकिन और बच्चों की चाहत में दोबार सर्जरी करवाई।

सू ने बताया कि वो 15 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं। उन्हें उम्मीद है कि इसबार वो बेबी बॉय को जन्म देंगी। सू ने ये भी बताया कि अप्रैल में उनकी डिलिवरी होगी। आखिरी बार सू ने साल 2018 में बेबी गर्ल को जन्म दिया था। उन्होंने बताया कि अगर इस बार उन्हें बेटा हुआ, तो उनके बच्चों में 11 लड़के और 11 लड़कियां होंगी।

 

Loading...
loading...

Related Post

एमएस धोनी

एमएस धोनी की टीम इंडिया में जल्द वापसी! नेट प्रैक्टिस करते नजर आए

Posted by - November 15, 2019 0
रांची। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रांची के जेएससीए स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आए।…

हाउडी मोदी: ‘करोड़ों रुपये खर्च करने के बाद भी मोदी जनता का निराशाजनक शो – फवाद हुसैन

Posted by - September 23, 2019 0
इस्लामाबाद। ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम का लोहा पूरी दुनिया मान रही है।कार्यक्रम के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने…

सऊदी अरब: जेद्दा में गैर-मुस्लिम कब्रिस्‍तान में हुआ विस्‍फोट!

Posted by - November 11, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.  आज सऊदी अरब के जेद्दा में स्‍थित गैर मुस्‍लिमों के कब्रिस्‍तान में बम विस्‍फोट हुआ है. खबर है…
प्रियंका गांधी का वाराणसी दौरा

रॉबर्ट वाड्रा ने दिए संकेत,वाराणसी से पीएम के खिलाफ उतर सकती हैं प्रियंका

Posted by - April 16, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर तमाम…