यह महिला अभी तक दें चुकीं 21 बच्चों को जन्म, 22वें के लिए बहुत उत्सुक

473 0

ब्रिटेन। दुनिया में ऐसी कुछ ही महिलाएं होती है जो बढ़ते उम्र के साथ गर्भवती होने में कोई संकोच नही प्रदर्शित करती हैं। ऐसी घटनाएं हमें बहुत ही कम सुनाई देती हैं। आज भी यह घटना एक ऐसी महिला की है जो अभी तक 21 बच्चों को जन्म देने वाली सुपरमॉम बन चुकीं हैं। ब्रिटेन के अखबार ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रैडफोर्ड परिवार ब्रिटेन के मोरेकैम्बो में रहता है। सू बिट्रेन में सुपरमॉम के रूप में चर्चित हैं। रैडफोर्ड परिवार ब्रिटेन में अबतक का सबसे बड़ा परिवार माना जाता है। और अब इस परिवार में जल्द ही एक और मेहमान आने वाला है।

ब्रिटेन में रहने वाले रैडफोर्ड परिवार का गुजारा बेकरी बिजनेस से चलता है। पूरा परिवार 10 कमरों के घर में रहता है। सबसे बड़े बेटे क्रिस और सोफी परिवार से अलग रहने लगे हैं। बाकी सभी बच्चे अपने मां-बाप के साथ रहते हैं।21 बच्चों की मां बन चुकी सुपरमॉम सू रैडफोर्ड फिर से गर्भवती हैं। अब वह 22वें बच्चे को जन्म देने वाली हैं। बता दें की सू रैडफोर्ड 44 साल की हैं। सू के पति नोएल जो की 48 साल के हैं, अपने 22वें बच्चे को लेकर बेहद उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें :-चुनाव के दौरान एक बार फिर चर्चा में आई पीली साड़ी वाली महिला 

बताया जा रहा है कि उन्होंने यू-ट्यूब पर क्लिक शेयर कर इस गुड न्यूज़ की जानकारी दी। वीडियो में सू अपने अल्ट्रा साउंड रिपोर्ट के साथ नज़र आ रही हैं और अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बता रही हैं।नौंवे बच्चे के बाद परिवार के मुखिया नोएल ने नसबंदी करा ली थी, लेकिन और बच्चों की चाहत में दोबार सर्जरी करवाई।

सू ने बताया कि वो 15 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं। उन्हें उम्मीद है कि इसबार वो बेबी बॉय को जन्म देंगी। सू ने ये भी बताया कि अप्रैल में उनकी डिलिवरी होगी। आखिरी बार सू ने साल 2018 में बेबी गर्ल को जन्म दिया था। उन्होंने बताया कि अगर इस बार उन्हें बेटा हुआ, तो उनके बच्चों में 11 लड़के और 11 लड़कियां होंगी।

 

Related Post

एकेटीयू स्वच्छ कैंपस रैंकिंग 2019 में नंबर 1

एकेटीयू स्वच्छ कैंपस रैंकिंग 2019 में देश का नंबर 1 संस्थान

Posted by - December 3, 2019 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय ने स्वच्छ कैंपस रैंकिंग 2019 ऑफ़ हायर एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स में पूरे देश में…
आजम खान

2019 में आई गठबंधन की सरकार तो अफसरों से साफ कराऊंगा मायावती के जूते – आजम खान

Posted by - April 15, 2019 0
रामपुर।  संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी और ऐक्ट्रेस जया प्रदा पर अश्लील बयान देकर चौतरफा घिरे एसपी नेता आजम खान…
कियारा आडवाणी

टॉपलेस फोटोशूट पर ट्रोलर्स के मैसेज से परेशान होकर कियारा ने उठाया यह कदम

Posted by - March 16, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म कबीर सिंह में बेहद ही शानदार रोल निभाने वाली कियारा आडवाणी को जल्द ही फिर से इन…