बच्चे का शिकार करने आया बाघ

फोटो क्लिक कर रहे बच्चे का शिकार करने आया बाघ, देखें Viral Video

324 0

नई दिल्ली। आयरलैंड के डबलिन में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। बच्चा अपने पिता के साथ चिड़ियाघर घूमने गया था, जहां एक बाघ ने उस पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन शीशा लगे होने के कारण उसकी जान बच गई। 7 वर्षीय सीन चिड़ियाघर में एक बाघ के बाड़े के बाहर फोटो क्लिक कराने के लिए पोज दे रहा था। पीछे खड़ा बाघ बच्चे को घूरकर देख रहा था।

अनुप्रिया देश की पहली आदिवासी कॉ​मर्शियल महिला पायलट बनीं, पूरा हुआ सपना 

जैसे ही बच्चे ने पीछे पलटकर देखा तो बाघ शिकार करने के लिए दौड़ा और शीशे से टकरा गया

जैसे ही बच्चे ने पीछे पलटकर देखा तो बाघ शिकार करने के लिए दौड़ा और शीशे से टकरा गया। बच्चे देखकर नीचे गिर गया। लड़के के पिता रॉब ने सौभाग्य से अपने कैमरे पर आकर्षक क्षण को कैप्चर किया। उनके द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो एक झटके में वायरल हो गया।

इस वीडियो को ट्विटर पर 23 दिसंबर को पोस्ट किया

इस वीडियो को ट्विटर पर 23 दिसंबर को पोस्ट किया गया है, जिसके अब तक 2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 48 हजार लाइक्स और 11 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

एक यूजर ने लिखा कि बाघ के सिर पर बहुत जोर से लगी होगी। उसका सिर सीधे शीशे से टकराया था। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि बच्चे के लिए सबसे शानदार पल, लेकिन बाघ के लिए बहुत बुरा लग रहा है। उसको बहुत जोर से लगी होगी।

Related Post

कारगिल दिवस स्पेशल : भारतीय सेना में भर्ती होकर शहीद पति के सपनों को साकार कर रही ये महिला

Posted by - July 26, 2019 0
लखनऊ डेस्क। 1999 में भारत की पाकिस्तान पर जीत के उपलक्ष्य में हर वर्ष 26 जुलाई को करगिल विजय दिवस…
नीतीश कुमार

नीतीश कुमार बोले- बिहार में नहीं लागू करेंगे एनआरसी

Posted by - December 20, 2019 0
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह राष्ट्रीय नागरिकता पंजिका (एनआरसी) लागू नहीं करेंगे। यह बात उन्होंने…