अपराधी ने कुछ इस तरह जीता पुलिस का दिल, वॉन्टेड का इश्तिहार देने के बाद आया सामने

545 0

वॉशिंगटन।रिचलैंड पुलिस डिपार्टमेंट अपराधियों को पकड़ने के लिए सोशल मीडिया पर ऐड निकालती है और उसकी इस मुहीम मे एक अपराधी ने अपने जवाब से पुलिस का दिल जीत लिया। पुलिस ने एंथनी एकर्स (38) को पकड़ने के लिए फेसबुक पर एक ऐड पोस्ट किया था। इसके जवाब में एंथनी ने लिखा कि 48 घंटे में वह पुलिस के पास पहुंच जाएगा। हालांकि यह वादा करने के बाद उसने तीसरी बार में सरेंडर किया।

 

 

बता दें कि रिचलैंड पुलिस डिपार्टमेंट अपराधियों को पकड़ने के लिए सोशल मीडिया पर ऐड निकालती है। इसे वॉन्टेड वेडनेसडे कहा जाता है। ऐड में लिखा- एंथनी एकर्स को पुलिस पकड़ने में नाकाम रही। अगर किसी के पास जानकारी हो तो दिए गए नंबर पर सूचित करें।

 

हैरानी तब हुई जब ऐड पोस्ट करने के बाद पुलिस के पास जवाब आया। व्यक्ति ने लिखा- मैं एंथनी एकर्स हूं। आप नाराज न हों। मैं खुद को सौंपने के लिए तैयार हूं। इस पर पुलिस ने कहा कि अगर तुम्हें लाने के लिए गाड़ी की जरूरत पड़े तो हमें बता सकते हो।

इसके बाद एंथनी ने लिखा- ऑफर के लिए शुक्रिया। मैं एक महीने के लिए आपके इलाके में रहूंगा। 48 घंटे के अंदर आपके पास पहुंच जाऊंगा। लेकिन 48 घंटे गुजरने के बाद भी एंथनी पुलिस के पास नहीं पहुंचा। फेसबुक पर एक यूजर ने पूछा- क्या उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया? पुलिस ने कहा- वह नहीं आया।

 

नहीं पहुंच पाने पर एंथनी ने माफी मांगते हुए कहा- “डियर रिचलैंड पुलिस डिपार्टमेंट, यह मैं ही हूं। मैं अपना कमिटमेंट निभाता हूं लेकिन इस बार नहीं आ पाया। इसके लिए खेद है। कल लंचटाइम से पहले आपके सामने रहूंगा। आपके पास मुझ पर भरोसा करने का कोई कारण नहीं है। लेकिन मैं कल लंच के पहले नहीं आ पाया तो फोन करके आपसे गाड़ी बुला लू्ंगा।” उसने ये भी लिखा कि – “रिचलैंड पुलिस, आपको एडवांस में शुक्रिया, क्योंकि आपने मुझे एक और मौका दिया। मैं जानता हूं कि मैं इसके लायक नहीं हूं।” हालांकि दूसरी बार भी एंथनी पुलिस के पास हाजिर नहीं हुआ।

जब दोबारा भी एंथनी पुलिस स्टेशन नहीं आया तो पुलिस ने फिर उसे अपनी गाड़ी से लाने का ऑफर दिया। कहा- वीकेंड आया और चला गया। हमें शुरुआत से ही लग रहा था कि तुम आना ही नहीं चाहते। तुम हमें कभी भी फोन कर सकते हो। हम तुम्हें ले आएंगे।लेकिन आखिरकार तीसरी बार एंथनी ने वादा निभाया और 4 दिसंबर को उसने रिचलैंड पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस अफसरों के साथ सेल्फी ली, उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए लिखा- अपनी स्वीटहार्ट के साथ डेट पर आया हूं।

Related Post

अफगानिस्तान में फंसे भारतीयों को स्पेशल मिशन के तहत लाया जाएगा भारत, वहां सभी सुरक्षित

Posted by - August 17, 2021 0
अफगानिस्तान में तालिबान बंदूक के दम पर सत्ता हथियाने के बाद स्थिति अनियंत्रित है, न सिर्फ विदेशी बल्कि वहां के…
मूडीज

Flashback 2019: अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका: मूडीज ने भी घटाया विकास दर अनुमान

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। रेटिंग एजेंसी मूडीज इंवेस्टर्स सर्विस ने शुक्रवार को भारतीय अर्थव्यवस्था को बड़ा झटका देते हुए साल 2019 के…
शारदा पीठ कॉरिडोर को पाक की मंजूरी

शारदा पीठ कॉरिडोर को पाक की मंजूरी, हिंदू श्रद्धालु POK जाकर कर सकेंगे दर्शन

Posted by - March 25, 2019 0
नई दिल्ली।  पाकिस्तान ने हिंदुओं के पवित्र धर्मस्थल शारदा पीठ पर कॉरिडोर बनाने को मंजूरी दे दी है। शारदा पीठ…