तेजप्रताप यादव ने वापस ली तलाक की अर्जी,आज होनी थी सुनवाई

294 0

पटना। जहाँ एक तरफ चुनावी उलटफेर का दौर चल रहा है वही दूसरी तरफ राजनेताओं के जीवन में भी उलटफेर की खबरें आ रही है । जिसमे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के अपनी शादी को लेकर चल रहे विवाद को लेकर खबरें आ रही है। तेजप्रताप अपनी शादी के 6 महीने बाद ही तलाक की अर्जी दिए जाने को लेकर सुर्खियों में थे। वहीँ ताज़ा खबर के मुताबिक उन्‍होंने तलाक की अर्जी वापस ले ली है। वह करीब 3 सप्‍ताह ब्रज में बिताने के बाद तलाक की सुनवाई के लिए पटना लौटे। इस मामले की पहली सुनवाई गुरुवार को यहां की परिवार अदालत में होनी थी। बताया जा रहा है कि बिहार लौटने के बाद तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी वापस ले ली है।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक तेजप्रताप के वकीलों ने बताया है कि उन्‍होंने तलाक की अर्जी वापस ले ली है। इससे पहले उन्‍होंने कहा था कि वे दोनों की शादी बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। तेजप्रताप ने शादी के 6 महीने बाद ही तलाक के लिए अर्जी दे दी थी, जिसके बाद लालू यादव के परिवार में हलचल मच गई थी।

बता दें कि यह संबंध दो राजनीतिक घरानों के बीच हुआ था। तेजप्रताप जहां बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद के बेटे हैं, वहीं उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय राज्‍य के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं। दो सियासी परिवारों के बीच हुए इस संबंध को बिहार की राजनीति के लिहाज से भी काफी अहम माना जा रहा था, लेकिन तेजप्रताप ने यह कहकर सभी को चौंका दिया था कि वो अपने वैवाहिक जीवन में सामंजस्‍य नहीं बैठ पा रहे है और इसलिए उन्‍होंने तलाक लेने का फैसला किया है। दोनों की शादी बीते 12 मई को हुई थी।लेकिन अब उन्होंने अर्ज़ी वापस ले ली है।

Loading...
loading...

Related Post

कांग्रेस का लोकसभा में हंगामा

गांधी परिवार से SPG सुरक्षा वापस लिए जाने से भड़की कांग्रेस का लोकसभा में हंगामा

Posted by - November 19, 2019 0
नयी दिल्ली। गांधी परिवार से SPG​ सुरक्षा वापस लिए जाने के विरोध में कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों ने मंगलवार को…
कौन है निर्भया?

बलिया के सीएमओ ने निर्भया के दादा से किया सवाल- कौन है निर्भया, क्यूं गई दिल्ली?

Posted by - February 12, 2020 0
बलिया। निर्भया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टरों और बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठे थे। इसके…