Site icon News Ganj

‘वंदे मातरम’ वाला वीडियो शेयर कर तेजस्वी बोले-नीतीश चाचा हाय-हाय ये मजबूरी

वंदे मातरम

वंदे मातरम

नई दिल्ली। बीते दिनों बिहार के दरभंगा में चुनावी प्रचार के दौरान का पीएम नरेंद्र मोदी की रैली का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में पीएम मोदी अपना भाषण समाप्त करने के बाद वंदे मातरम का नारा लगा रहे हैं। उनके साथ सभी लोग नारा लगा रहे हैं ,लेकिन एनडीए के अहम सहयोगी नीतीश कुमार इस भीड़ से दूर चुपचाप बैठे रहे।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी का वंदे मातरम वाला वीडियो शेयर कर कहा कि नीतीश कुमार ने क्या हाल बना लिया ?

इस वीडियो को ट्विट करते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसा है। इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला भी बोला है। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी का वंदे मातरम वाला वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर कर कहा कि नीतीश कुमार ने क्या हाल बना लिया है। अब उन्हें घुटन नहीं होती है, क्योंकि अब जहरीले लोग उनके साथ हैं।

ये भी पढ़ें :-भाजपा के लिए जहां इतने साल पहले मांगे थे वोट, वहीं कांग्रेस के लिए समर्थन जुटाएंगे सिद्धू 

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा- खाली बैठे मेरे चाचा पर विशेष नज़र बनाए रखिए

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी की रैली का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी और सभी नेता वंदे मातरम का नारा लगाते दिख रहे हैं और हाथ ऊपर किए हुए हैं। मगर नीतीश कुमार उसी मंच पर चुपचाप बैठे नजर आ रहे हैं। तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा- खाली बैठे मेरे चाचा पर विशेष नज़र बनाए रखिए।प्यारे नीतीश कुमार चाचा, आपने अपना क्या हाल बना लिया है? शायद अब घुटन नहीं होगी क्योंकि ज़हरीले लोग साथ जो हैं?

हाय हाय ये मजबूरी
ये मौसम और ये दूरी
मुझे पल पल है तड़पाये
तेरी दो टकिये दी नौकरी वे मेरा लाखों का सावन जाये
हाय हाय ये मजबूरी

ये भी पढ़ें :-प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, बीजेपी को यूपी में लगेगा तगड़ा झटका 

असदुद्दीन ओवैसी ने वीडियो को शेयर किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘क्या संघी और भक्त नीतीश कुमार को देशद्रोही कहेंगे?

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस वीडियो को शेयर किया और अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘क्या संघी और भक्त नीतीश कुमार को देशद्रोही कहेंगे? और उन्हें यह कहेंगे भारत में रहना है तो …. बोलना”। ओवैसी का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। बता दें कि बिहार के दरभंगा में भाजपा और जदयू की एक संयुक्त रैली हुई, जिसमें पीएम मोदी और नीतीश कुमार एक साथ मंच पर मौजूद थे। पीएम मोदी ने जब वंदे मातरम का नारा लगाया तो सभी नेता और सभा में मौजूद भीड़ ने मुठी बांधकर और हाथ ऊपर उठाकर वंदे मातरम का नारा लगाया, लेकिन नीतीश कुमार चुपचाप बैठे रहे।

Exit mobile version