तेजप्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत,जहानाबाद में हुआ इलाज

503 0

पटना। तेजप्रताप यादव कई दिनों से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं कभी अपने तलाक हो लेकर तो कभी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से अलग घर में रहने को लेकर। अब वो पूरे फॉर्म में आकर वापस अपने काम में जुट गए हैं दो दिन पहले वे पटना स्थित राजद कार्यालय पहुंच गए। अपने अंदाज में अपने समर्थकों के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भला-बुरा कहा। पटना के गांधी मैदान में रैली करने का ऐलान किया। अब तेजप्रताप को लेकर बड़ी खबर आ रही है।

साथ ही राजद से खेमे से मिल रही जानकारी के अनुसार, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पटना से रांची के लिए रवाना हो गए हैं। वे पटना में किसी नजदीकी के यहां रुके हैं। वे राबड़ी आवास नहीं जा रहे हैं। साथ ही बिहार सरकार की ओर से उन्हें बंगला अलॉट नहीं किया गया है।

इतना ही नहीं कहा ये भी जा रहा है कि कल पटना से निकलने के बाद तेजप्रताप यादव रात में जहानाबाद में रुक गये थे। बताया जाता है कि जहानाबाद में उनकी तबीयत बिगड़ गयी थी। जहानाबाद में ही उनका इलाज किया गया। ठीक होने के बाद तेजप्रताप यादव मंगलवार की सुबह रांची के लिए अपनी गाड़ी से रवाना हुए हैं। जानकारी के अनुसार वे अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलेंगे। लेकिन, अब तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि वे इसके लिए जेल प्रशासन से अनुमति ली है या नहीं।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में सजायाफ्ता हैं और तबीयत खराब रहने की वजह से उनका रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है। पिछले पखवारे में उनकी तबीयत कुछ ज्यादा बिगड़ गयी थी। वे चल-फिर तक नहीं सकते थे। डॉक्टरों ने उन्हें अकेले टहलने से मना किया था। हालांकि सोमवार को रांची से खबर आयी थीे कि अब उन्होंने टहलना शुरू किया है। लेकिन खास बात ये है कि जेल के नियमों के अनुसार रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद यादव से सप्ताह में तीन लोग ही मिल सकते हैं। इतना ही नहीं, जेल प्रशासन ने इसके लिए शनिवार का दिन निर्धारित किया है। ऐसे में तेजप्रताप मंगलवार को उनसे कैसे मिलेंगे, फिलहाल इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता हैं।

Related Post

66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

66th National Film Awards Live: जानें किसे बेस्ट फिल्म-एक्टर का मिला अवॉर्ड

Posted by - December 23, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सामारोह का आगाज दिल्ली के विज्ञान भवन में हो चुका हैं। जो आज सोमवार…
Itisha Singh

वर्ल्ड ताइक्वांडो पार्टनरशिप प्रोग्राम के लिए लखनऊ की इतिशा सिंह का चयन

Posted by - December 22, 2020 0
लखनऊ। सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल लखनऊ की 10 वीं कक्षा की छात्रा इतिशा सिंह (Itisha Singh) का वर्ल्ड ताइक्वांडो पार्टनरशिप…
श्री श्याम फाल्गुन महोत्सव

श्री श्याम फाल्गुन महोत्सव : विशाल शोभा यात्रा के साथ श्याममय होगी राजधानी

Posted by - March 4, 2020 0
लखनऊ । श्री श्याम परिवार लखनऊ ने श्री श्याम फाल्गुन महोत्सव का आयोजन गुरुवार पांच मार्च से बीरबल साहनी मार्ग…