आठ रन पर ढेर हुई टीम

आठ रन पर ढेर हुई टीम, बल्ले से केवल एक रन,10 ने खाता भी नहीं खोला

329 0

नई दिल्‍ली। मालदीव महिला क्रिकेट टीम ने एक बार फिर अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में शर्मनाक प्रदर्शन किया है। दक्षिण एशियाई खेलों में नेपाल के खिलाफ मालदीव की टीम 8 रन पर ऑलआउट हो गई।

पूरी टीम बल्‍ले से केवल एक रन बना सकी, बाकी के 7 रन वाइड से आए

बता दें कि सबसे दिलचस्‍प बात यह है कि पूरी टीम बल्‍ले से केवल एक रन बना सकी। बाकी के 7 रन वाइड से आए हैं। बता दें कि पिछले तीन दिनों में मालदीव की टीम लगातार दूसरी बार इतने कम स्‍कोर पर आउट हुई है। नेपाल टीम ने लक्ष्‍य को 1.1 ओवर में बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया। मालदीव की टीम ने 11.3 ओवर बल्‍लेबाजी की, लेकिन 10 बल्‍लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए। सलामी बल्‍लेबाज आइमा ऐशथ को छोड़कर कोई बल्‍लेबाज खाता नहीं खोल पाया। आइमा ने 12 गेंद में एक रन बनाया।

अंजलि ने एक रन देकर चार विकेट लिए

बाकी बल्‍लेबाजों में कप्‍तान जूना मरियम ने 16 गेंद गेंद खेलीं, लेकिन वह खाता नहीं खोल पाई थीं। वहीं हफ़्सा अब्‍दुल्‍ला ने 8 और सज़ा फातिमा व किन्‍नथ इस्‍माइल ने 7-7 गेंदों का सामना किया, लेकिन वह भी एक रन नहीं बना सकीं। नेपाल की ओर से अंजलि चंद ने चार ओवर में तीन मेडन डाले और एक रन देकर चार विकेट लिए हैं। वहीं सीता राणा मगर और रुबिना बेलबाशी ने 2-2 विकेट चटकाए हैं।

ज्वाला गुट्टा ने हैदराबाद एनकाउंटर पर पूछा- क्या इससे दुष्कर्म बंद हो जाएगा?

बांग्‍लादेश ने 6 रन पर समेट दी थी मालदीव की पारी

इससे पहले पिछले दिनों बांग्‍लादेश महिला क्रिकेट टीम ने मालदीव को 6 रन पर समेट दिया था। बांग्‍लादेश ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निगार सुल्‍ताना (113) और फरगाना हक (110) के नाबाद शतकों की मदद से 2 विकेट पर 255 रन का स्‍कोर खड़ा किया था। इस मैच में मालदीव की 8 बल्‍लेबाज खाता भी नहीं खोल पाईं तो दो ने 1-1 रन बनाया।

टीम की ओर से सर्वोच्‍च स्‍कोर दो रन रहा जो 10वें नंबर की बल्‍लेबाज शमा अली ने बनाया। बांग्‍लादेशी गेंदबाजों ने चार रन एक्‍स्‍ट्रा के रूप में दिए नहीं तो मालदीव की हालत काफी खस्‍ता होती। मालदीव ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 12.1 ओवर बल्‍लेबाजी की।

मालदीव के खिलाफ नेपाली बॉलर ने बिना रन दिए लिए थे 6 विकेट

नेपाल और मालदीव के बीच दो दिसंबर को हुए मुकाबले में भी काफी कम स्‍कोर बना था। नेपाल की गेंदबाजी के सामने मालदीव की टीम 16 रन बना सकी थी। उस मैच में अंजलि चंद ने बिना रन दिए छह विकेट चटकाए थे। यह किसी भी गेंदबाज की ओर से अंतरराष्‍ट्रीय टी20 में सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर था। अंजलि ने मलेशिया की गेंदबाज मास एलिसा का रिकॉर्ड तोड़ा था था जिन्होंने तीन रन देकर छह विकेट लिए थे।

Related Post

अदिति सिंह की शादी 21 नवंबर को

रायबरेली : कांग्रेस की चर्चित विधायक अदिति सिंह की शादी 21 नवंबर को, जानें जीवनसाथी…

Posted by - November 17, 2019 0
लखनऊ। रायबरेली से कांग्रेस की चर्चित विधायक अदिति सिंह 21 नवंबर को पंजाब के विधायक अंगद सिंह के साथ विवाह…
अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन

अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन में 20 किलो सोना पहनकर पहुंची मेरठ की आलिया

Posted by - January 23, 2020 0
मेरठ। मेरठ के कंकरखेड़ा में चल रहे अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन में बुधवार को 800 से ज्यादा किन्नर पहुंचे थे।…
आयशा ब्रिटेन की उच्चायुक्त

गोरखपुर की बेटी आयशा ने देश का गर्व से सिर ऊंचा किया बनीं ब्रिटेन की उच्चायुक्त

Posted by - December 4, 2019 0
नई दिल्ली। देश के छोटे शहरों और कस्बों में रहने वाली बेटियां भी बड़े मुकाम हासिल कर सकती हैं। बस…