team india practics session

IND vs ENG: आखिरी मैच में जीत पक्की करने लिए टीम इंडिया ने किए ‘फील्डिंग ड्रिल्स’

351 0

अहमदाबाद । इंग्लैंड के खिलाफ जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज में आगे चल रही भारतीय टीम (Team India)   ने मंगलवार को नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी बहुचर्चित टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 4 मार्च से खेला जाएगा। पहले मैच में मात खाने के बाद टीम इंडिया (Team India)  ने जबरदस्त वापसी कर 2-1 से इस सीरीज में बढ़त बनाई हुई है।

UP में 20 सालों बाद शुरू हुआ अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट

सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। ये मैच भारत के लिहाज से बेहद खास है क्योंकि भारतीय टीम (Team India)  इस मैच को जीत कर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह तलाश रही है, यहां तक की अगर वो इसे ड्रॉ कराने में भी कामयाब होते हैं तब भी उनकी फाइनल की टिकट पक्की हो जाएगी।

वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड इस मैच को जीत कर सीरीज 2-2 से ड्रॉ करना चाहेगी। मेहमान टीम अगर ऐसा करने में सफल होती है तो भारत की जगह ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाएगा। मुकाबले की अहमियत को देखते हुए भारतीय टीम ने कमर कस ली है और खिलाड़ी नेट्स पर खूब मेहनत कर रहे हैं। भारतीय खिलाड़ियों को मुकाबले से दो दिन पहले मंगलवार को ग्राउंड पर जोरदार प्रैक्टिस करते हुए देखा गया।

श्रृंखला के दौरान फील्डिंग में हुई कुछ गलतियों को सुधारने के लिए खिलाड़ियों ने मंगलवार को ड्रिल्स किए। तस्वीरों में भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, तेज गेंदबाज उमेश यादव, चाइनामैन कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर को अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है।

Related Post

बैडमिंटन चैंपियन आरुषि

मेरठ की बेटी बनी बेमिसाल, बैडमिंटन चैंपियन आरुषि को राष्ट्रपति करेंगे सम्मानित

Posted by - January 7, 2020 0
मेरठ। मेरठ जनपद की गौरव बैडमिंटन प्लेयर आरुषि को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आगामी 22 जनवरी को बाल शक्ति पुरस्कार से…

क्रिस मोरिस के खराब प्रदर्शन पर भड़के गावस्कर, कहा- अच्छा प्रदर्शन कर पाने में रहे नाकाम

Posted by - October 8, 2021 0
नई दिल्ली। आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा। इस आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने 14 मुकाबले…
rafeal

राफेल सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप, दसॉल्ट ने भारतीय बिचौलिये को दिए करोड़ों रुपये

Posted by - April 5, 2021 0
पेरिस / नई दिल्ली । भारत और फ्रांस के बीच हुए राफेल लड़ाकू विमान सौदे में एक बार फिर भ्रष्टाचार…