Site icon News Ganj

‘चुनाव के वक्त पाकिस्तान की नहीं, हिन्दुस्तान की बात कीजिए’- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी

फतेहपुर सीकरी। सोमवार यानी आज कांग्रेस अध्यक्ष और राष्ट्रीय महासचिव ने फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। प्रियंका ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे लोग खुद को राष्ट्रवादी कहते हैं, अगर राष्ट्रवादी हैं, तो देश के सारे शहीदों का सम्मान कीजिए। अगर राष्ट्रवादी हैं, तो चुनाव के वक्त पाकिस्तान की नहीं, हिंदुस्तान की बात करिए।

ये भी पढ़ें :-bjp ने सात उम्मीदवारों की सूची में गोरखपुर से रवि किशन और जौनपुर से केपी सिंह को मैदान में उतारा 

वहीं राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता का पैसा चोरी कर उद्योगपति को देने का आरोप लगाया। इस दौरान वो ‘चौकीदार’ को लेकर भी नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने से नहीं चूके। राहुल ने कहा कि मोदी ने किसानों को बर्बाद कर दिया है और अंबानी, नीरव जैसे उद्योगपतियों की चौकीदारी कर रहे हैं।नसभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी ने फतेहपुर सीकरी से न्याय यात्रा की शुरुआत की।

ये भी पढ़ें :-2019 में आई गठबंधन की सरकार तो अफसरों से साफ कराऊंगा मायावती के जूते – आजम खान 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने किसानों के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा। उन्होंने कहा कि अगर आप राष्ट्रवादी हैं, तो नंगे पांव चलकर आपके दरवाजे तक आने वाले किसानों से क्यों नहीं मिले। आपके साथी ने किसी महिला के खिलाफ बयान दिया, तो आपने उसे इस देश की तहज़ीब क्यों नहीं सिखाई।

Exit mobile version