Site icon News Ganj

सुवेंदु- टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर किया हमला, पुलिस बोली- ऐसी कोई घटना नहीं हुई

भाजपा ने रविवार को दावा किया कि सोनामुखी से विधायक दिबाकर घरामी पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया। पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता सुवेंदु अधिकारी ने ट्वीट में आरोप लगाया कि मानिक बाजार पंचायत क्षेत्र में ‘‘टीएमसी के गुंडों’’ ने हमला किया।उन्होंने कहा- ‘हमले में भाजपा के सात कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया है।

अधिकारी ने सीएम ममता पर निशाना साधते हुए कहा- गैर विधायक मुख्यमंत्री के जंगलराज में एक विधायक भी सुरक्षित नहीं है, भयावह। हालांकि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश बिश्वास ने कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई सूचना नहीं है।

हालांकि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश विश्वास ने कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। भाजपा के बिष्णुपुर के आयोजन जिलाध्यक्ष सुजीत अगस्ती ने कहा कि घरामी पर शारीरिक हमला नहीं किया गया था। उन्होंने दावा किया कि रविवार शाम को मानिकबाजार पंचायत क्षेत्र में एक बैठक के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया।

सुजीत अगस्ती ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता जब सोनामुखी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने गए तो उनमें से दो को हिरासत में ले लिया गया। तृणमूल कांग्रेस के एक जिला नेता ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी ‘झूठ’ बोल रहे हैं, हमें इस तरह की घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Exit mobile version