Site icon News Ganj

सुशांत की पसंदीदा स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाएंगे डायरेक्टर रूमी जाफरी

डायरेक्टर रूमी जाफरी सुशांत की पसंदीदा स्क्रिप्ट पर फिल्म बनाएंगे। बकौल रूमी, जब भी मैं अकेले बैठता हूं, मुझे सुशांत के लिए लिखी गई स्क्रिप्ट याद आ जाती है। स्क्रिप्ट देखकर सुशांत इसमें काम करने के लिए उतावले नजर आ रहे थे। मैं इस स्क्रिप्ट पर जरूर फिल्म बनाऊंगा। एक साल से अधिक का वक्त हो गया है। मुझे तय करना है कि किसके साथ फिल्म बनाऊं और कब बनाऊं।

रूमी जाफरी आगे कहते हैं, ‘अब मुझे तय करना है कि किसके साथ फिल्म बनाऊं और कब बनाऊं? जब भी मैं स्क्रिप्ट को देखता हूं तो मुझे सुशांत की याद आ जाती है। इसलिए मैं इसे वापस शेल्फ में रख देता था। अब एक साल से अधिक का समय हो गया है और यह उनकी पसंदीदा स्क्रिप्ट थी, इसलिए मैं इसे जरूर बनाऊंगा।

काबुल एयरपोर्ट ब्लास्ट : हमलावरों के खिलाफ अमेरिका की एयर स्ट्राइक, मार गिराया आतंकी

इसके अलावा डायरेक्टर रिया को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि फ्यूचर में ऐक्ट्रेस के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिया पर बात करते हुए रूमी कहते हैं,’ हमें कोई हक नहीं बनता कि हम रिया पर किसी भी तरह का जजमेंट पास करें। उसके भाग्य का फैसला अदालत को करना है। इसके अलावा, हम अब जनता की धारणा में बदलाव देख रहे हैं और मुझे यकीन है कि यह भगवान की भी इच्छा है।’

Exit mobile version