Site icon News Ganj

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज शाम हो सकता है एक बड़ा खुलासा, जाने पूरी खबर  

Sushant Singh Rajput case

Sushant Singh Rajput case may have a big reveal this evening

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस में आज शाम एक बड़ा खुलासा हो सकता है। दरअसल इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह शाम 7 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। इससे पहले बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की तीनों बहनें प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और रानी सिंह ने विकास सिंह से मुलाकात की थी।

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, दिया यह रिएक्शन          

विकास सिंह के साथ काम करने वाले वकील वरुण सिंह ने कहा है कि ”अफवाहों को दूर करने और परिवार के रुख और उनके मामले के बारे में कुछ स्पष्टता लाने के लिए विकास सिंह आज मीडिया को संबोधित करेंगे। हमारी एफआईआर का ड्रग एंगल से कोई लेना-देना नहीं है।’

बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नरकोटिक्स क्राइम ब्यूरो एक्टिव हो गया है। वह इस मामले में जांच कर रहा है। एनसीबी ने जांच के दौरान बुधवार को एक और शख्स की गिरफ्तारी की है। कल इस मामले में एनसीबी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इनका नाम जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार है। दोनों को मुंबई के बांद्रा से पकड़ा गया था। एनसीबी अब इससे केस ड्रग डीलिंग से जुड़े मामले को लेकर पूछताछ करेगी।

ट्रिनबागो ने तल्लावाह को हरा कर कैरेबियाई प्रीमियर लीग में सातवीं बार की जीत दर्ज

एनसीबी के मुताबिक, बासित और जैद का लिंक सुशांत सिंह राजपूत केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के सहयोगी सैम्यूअल मिरांडा के साथ था। मिरांडा पर रिया के भाई शैविक चक्रवर्ती के निर्देश पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

इससे पहले एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि एनसीबी ने मुंबई और दिल्ली में कई स्थानों पर छापेमारी की है। अधिकारी बाहरी देशों से मुंबई और गोवा जैसी जगहों पर आने वाली महंगी ड्रग्स के गिरोह के बारे में छानबीन कर रहे हैं।

Exit mobile version