Site icon News Ganj

अस्पताल में भर्ती सुरेखा सीकरी को मिली नेशनल अवॉर्ड की सूचना, टीम को कहा शुक्रिया

सुरेखा सीकरी

सुरेखा सीकरी

मुम्बई। फिल्म ‘बधाई हो’ के लिए सुरेखा सीकरी को इस साल का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। यह सुरेखा का तीसरा नेशनल अवॉर्ड है। इससे पहले वह ‘तमस’ और ‘मम्मो’ जैसी फिल्मों के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। फिल्म बधाई हो में अपने अभिनय के लिए ये अवार्ड जीतने वाली बुजुर्ग अभिनेत्री सुरेखा को इस पुरस्कार की सूचना अस्पताल में मिली।

बता दें कि सुरेखा 10 महीने पहले महाराष्ट्र के पर्यटन स्थल महाबलेश्वर में शूटिंग के दौरान वह बाथरूम में गिर पड़ी थी और उन्हें सिर पर गहरी चोटें आईं। ब्रेन स्ट्रोक होने से उनकी हालत काफी बिगड़ गई और तब से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की खुशी उन्होंने अस्पताल में ही अपने करीबियों के साथ मनाई। खुद को पुरस्कार के लिए चुने जाने पर सुरेखा सीकरी ने ज्यूरी को और फिल्म बधाई हो की टीम का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ पटकथा का पुरस्कार भी मिलना चाहिए था।

सुरेखा सीकरी सबसे पहले दूरदर्शन के सीरियल तमस से चर्चा में आईं थी। इस धारावाहिक के अलावा फिल्म मम्मो के लिए भी पुरस्कार मिल चुके हैं। बता दें कि हिंदी रंगमंच के लिए किए अपने योगदान के लिए सुरेखा सीकरी को संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार भी मिल चुका है। 74 साल की इस एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में कोई भी फिल्म साइन नहीं की है और न ही वे कुछ समय तक किसी टीवी शो में दिखाई देने वाली हैं।

Exit mobile version