धोनी के लिए खुशखबरी

धोनी की शिकायत पर सुप्रीम कोर्ट का एक्शन, आम्रपाली बिल्डर को दिया पूरी डिटेल सौंपने का आदेश

492 0

स्पोर्ट्स डेस्क। पूर्व भारतीय कप्तान और अनुभवी क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के लिए खुशखबरी है। दो दिन पहले धोनी आम्रपाली बिल्डर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए थे। जहाँ सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार यानी आज आम्रपाली बिल्डर को आदेश देते हुए कहा है कि क्रिकेटर के साथ हुए सभी लेन-देन के बारे में गुरुवार तक खुलासा करें।उसकी डिटेल रिपोर्ट दाखिल करें।

ये भी पढ़ें :-टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी गिरफ्तार, जानें वजह 

आपको बता दें पिछले एक माह के भीतर उन्होंने दूसरी बार सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। पिछली बार अपनी ब्रैंडिंग और मार्केटिंग के एवज में 40 करोड़ रुपये की बकाया राशि मांगने वाले धोनी इस बार पेंटहाउस न दिए जाने और कंपनी द्वारा उनका नाम देनदारों की सूची में शामिल करने को लेकर कोर्ट पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें :-आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ धौनी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, लगाया धोखाधड़ी का आरोप 

जानकारी के मुताबिक 2009 में धोनी ने आम्रपाली ग्रुप से कई समझौते किए और कंपनी के ब्रैंड एम्बेसडर बने। वह इस समूह के साथ छह साल तक जुड़े रहे, लेकिन साल 2016 में जब कंपनी पर खरीददारों को ठगने का आरोप लगा, तब उन्होंने आम्रपाली ग्रुप से खुद को अलग कर लिया है ।

Related Post

प्रियंका चोपड़ा बनीं नंवर 1

सनी लियोनी को पछाड़ प्रियंका चोपड़ा इस मामले में बनीं नंबर 1

Posted by - May 9, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन सेलेब्रिटीज सर्चिंग में प्रियंका चोपड़ा ने केवल अपने प्रतिद्वंदी को पछाड़ा है, बल्कि कई इंडियन मेल सेलेब्स…