Site icon News Ganj

सुई से लेकर परमाणु बम बनाने वाली पार्टी देशद्रोही और रेलवे स्टेशन बेचने वाली पार्टी देशभक्त- दिग्विजय

निजीकरण की तरफ तेजी से बढ़ती केंद्र की मोदी सरकार पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है, उन्होंने इसमें भक्तों को भी लपेट लिया है। दिग्विजय सिंह ने लिखा- सुई से लेकर परमाणु बम बनाने वाली पार्टी देशद्रोही है और रेलवे स्टेशन से लेकर किसानों के गोदाम तक बेचने वाली पार्टी देशभक्त।

दिग्विजय सिंह ने आखिर में वाह मोदी भक्तों वाह लिखा है, दरअसल यही लाइन उनके विरोधियों को चुभती है और उसके बाद तमाम कमेंट आने शुरु हो गए। इसके पहले दिग्विजय सिंह ने मुफ्त वैक्सीन को लेकर जगह जगह पर लगाए गए नरेंद्र मोदी के पोस्टर पर कहा इतनी निर्लज्जता के साथ किसी ने भी एहसान नहीं जताया। गौरतलब है कि देश के विभिन्न हिस्सों में केंद्र सरकार करोड़ों रुपए के विज्ञापन देकर ये बता रही कि वैक्सीनेशन मुफ्त है।

कांग्रेसी नेता का इस बाबत पूरा ट्वीट यह था, “सुई से लेकर परमाणु बम बनाने वाली पार्टी देशद्रोही है और रेलवे स्टेशन से लेकर किसानों के गोदाम तक बेचने वाली पार्टी देशभक्त। वाह मोदी भक्तों वाह।” इस पर फॉलोअर्स, फैंस और टि्वटर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। @NihangPramod ने कहा, देशद्रोही तो मीरजाफर और जयचंद भी नहीं था, पर उसकी दुश्मनों से वफादारी ने देश के गद्दारों की सूची में नाम दर्ज करा दिया वरना दोनों योद्धा तो लाजवाब थे और उसके युद्धकौशल ने ही दुश्मनों को सत्ता का मार्ग प्रशस्त किया। तुम और तुम्हारी कांग्रेस उसके ही उत्तराधिकारी हो।

Exit mobile version