Site icon News Ganj

सुहाना खान ने दिया ऐसा पोज, VIDEO देख फैंस बोले – ‘क्या बात है…’

सुहाना खान

सुहाना खान

मुंबई। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में एक हैं। उनकी तस्वीरें हों या वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। हाल ही वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक करने के बाद भी वह काफी चर्चा में रहीं थीं। वैसे तो सुहाना विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपने दोस्तों संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में सुहाना का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 वीडियो को इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के फैन क्लब ने शेयर किया है

बता दें कि इस वीडियो में सुहाना खान अपनी एक फ्रेंड के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है, जिसमें सुहाना व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं। सुहाना के फैन क्लब ने जब से सुहाना के इस वीडियो को शेयर किया है, लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

सुहाना  जल्द ही बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के साथ आ सकती हैं नजर

सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग और फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं। ऐसे में सुहाना आए दिन यूनिवर्सिटी में अपने दोस्तों के साथ मस्ती और पार्टीज करती नजर आ जाती हैं। बता दें कुछ समय पहले ही सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें आई थीं, कि वह जल्द ही बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के साथ नजर आ सकती हैं।

माना जा रहा था कि ये दोनों करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में रोमांस करते दिख सकते हैं, लेकिन बाद में खुद करण ने इन खबरों पर फुल स्टॉप लगाते हुए इन्हें अफवाह बताया था। वहीं आसिम रियाज ने भी साफ किया था कि उन्हें अब तक ऐसा कोई ऑफर नहीं मिला है।

Exit mobile version