Site icon News Ganj

सुहाना खान ने सेलिब्रेट किया Valentine’s Day, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Suhana Khan

Suhana Khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान  (Suhana Khan) पढ़ाई पूरी करने के लिए वापस न्यूयॉर्क लौट चुकी हैं। हाल ही में वैलेंटाइन्स डे के मौके पर सुहाना खान ने अपनी दोस्त संग एक ताजा फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस फोटो में सुहाना खान (Suhana Khan) व्हाइट स्लीवलेस टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने फर जैकेट कैरी की है। वह कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं। बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप किया हुआ है। हालांकि, सुहाना खान ने फोटो में अपनी दोस्त को टैग नहीं किया और न ही नाम बताया है।

 

तेल की कीमतों में लगी आग, पेट्रोल-डीजल के दाम रिकाॅर्ड स्तर पर

सुहाना खान की इस फोटो पर फैन्स कॉमेंट कर लिख रहे हैं, “दो खूबसूरत प्रिंसेस”। वहीं एक और सुहाना की इस फोटो पर लिखता है कि मैं आपसे शादी करना चाहता हूं। मालूम हो कि सुहाना खान, न्यूयॉर्क में फिल्म डायरेक्शन की पढ़ाई कर रही हैं। मुंबई में वह पूरे लॉकडाउन परिवार के साथ रहीं। पिछले ही महीने जनवरी में वह न्यूयॉर्क वापस लौटी हैं।

सुहाना खान अक्सर अपनी बहन आलिया छिब्बा संग सेल्फीज और वीडियोज पोस्ट करती हैं। जबसे सुहाना खान ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक किया है, फैन्स क्रेजी हो गए हैं।

Exit mobile version