Site icon News Ganj

केंद्रीय वित्त मंत्री का बयान, मणिपुर के ये होंगे अगले मुख्यमंत्री

N Biren Singh

N Biren Singh

नई दिल्ली: मणिपुर (Manipur) के मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा (BJP) द्वारा जल्द ही तय किए गए नाम की पुष्टि के साथ, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Union Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने कहा है कि वर्तमान कार्यवाहक मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह (N Biren Singh) उत्तर पूर्वी राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे। इससे पहले रविवार को एफएम सीतारमण और केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) पार्टी के विधायकों से मिलने के लिए मणिपुर की राजधानी इंफाल पहुंचे थे।

बीजेपी ने सीतारमण को केंद्रीय पर्यवेक्षक और रिजिजू को बीजेपी विधायक दल के नेता के चुनाव के लिए सह-पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। पार्टी के राज्य प्रमुख ने कहा कि केंद्रीय मंत्री मणिपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव में मिली हार पर कांग्रेस नाराज, तलाशेगी कमियां

इससे पहले शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता एन बीरेन सिंह, विधायक थ बिश्वजीत और वाई खेमचंद चर्चा करने के लिए नई दिल्ली गए। उनके साथ आने वाले अन्य वरिष्ठ नेताओं में केंद्रीय श्रम मंत्री भूपेंद्र यादव, मणिपुर के राजा और भाजपा के राज्यसभा सांसद लीशेम्बा सनजाओबा और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा शामिल थे।

यह भी पढ़ें : जल्द लगेगी कोविशील्ड वैक्सीन की दूसरी खुराक, घटाया समय

Exit mobile version