Sourav Ganguly reacts to Chennai Super Kings

चेन्नई सुपर किंग्स में कोरोना संक्रमित मामले पर सौरव गांगुली ने दी यह प्रतिक्रिया

2553 0

चेन्नई सुपर किंग्स के दो क्रिकेटरों समेत कई सदस्यों के पॉजिटिव पाए जाने पर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि यह देखना होगा कि तीन बार की चैंपियन सीएसके तय समय के अनुसार आईपीएल 2020 शुरू कर पाती है या नहीं।

वेस्टइंडीज गेंदबाज रहकीम कॉर्नवाल टेस्ट करियर को करना चाहते है मजबूत

कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जा रहा है। 8 टीमों के बीच आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाना है। बीते शुक्रवार बताया गया कि सीएसके के एक पेसर कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं। इसके अलावा दल के और भी कई सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं।

इसके एक दिन बाद चेन्नई के एक अन्य क्रिकेटर पॉजिटिव पाए गए। बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि 13 लोग कोविड-19 में पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे 13वें आईपीएल के शुरू होने में शंकाएं प्रकट हो गई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुख जताते हुए प्रकाश झा ने कही यह बात

इस पर सौरव गांगुली ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं सीएसके की स्थितियों पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। हम देखेंगे कि सब कुछ तय समय के अनुसार ही हो। मुझे उम्मीद है कि आईपीएल सही ढंग से आयोजित होगा। टूर्नामेंट का लंबा शेड्यूल है। मैं पूरी गंभीरता से यह उम्मीद करता हूं कि सब ठीक रहेंगे।”

चेन्नई की मुसीबतें यहीं नहीं थमीं। उनके स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों से अपना नाम वापस ले लिया है। वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। करीबी सूत्र का कहना है कि सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह, जिन्होंने सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में भाग नहीं लिया, वह भी चिंतित हैं कि टूर्नामेंट में भाग लिया जाए या नहीं। बहुत से विदेशी खिलाड़ियों का टीमों के साथ जुड़ना अभी शेष है। कुछ खिलाड़ी हरभजन की तरह ही दुविधा में हैं।

सुशांत केस में आज फिर CBI रिया चक्रवर्ती और भाई शॉविक से कर रही है पूछताछ

सौरव गांगुली ने कहा कि लोगों को नई परिस्थितियों को स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने कहा, ”पूरी दुनिया इस संकट से गुजर रही है। फुटबॉल और क्रिकेट मैच खाली स्टेडियमों में खेले जा रहे हैं। मैंने भी अपना काम शुरू कर दिया है। मैं अब पूरी तरह स्पोर्ट्स पर्सन नहीं हूं। लेकिन मैं परिवार, क्रिकेट, बीसीसीआई और मीडिया के कामों में संतुलन बना रहा हूं।”

Related Post

इस खिलाड़ी से मिले संकेत,विश्वकप में किन खिलाड़ियों के साथ जाएगी टीम इंडिया

Posted by - January 10, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। वन-डे सीरीज से पहले 2019 विश्व कप को लेकर ओपनर रोहित शर्मा ने दिए महत्वपूर्ण संकेत दिए हैं।रोहित…