Site icon News Ganj

सोहेल और सीमा ने दी तलाक की अर्जी, भागकर की थी शादी

Sohail, Seema

Sohail, Seema

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल (Sohail Khan) और उनकी वाइफ सीमा (Seema Sachdev) के बीच दूरियों की खबरें लंबे वक्त से चर्चा में थीं। अब रीसेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। सीमा (Seema) और सोहेल (Sohail) को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में देखा गया।

बताया जा रहा है कि दोनों ने तलाक (Divorce) की अर्जी दी है। पहले भी चर्चे थे कि दोनों अलग रह रहे हैं। सीमा के सोशल मीडिया पर भी उनके बच्चों के साथ ही तस्वीरें दिखाई देती हैं। सोहेल और सीमा की शादी 1998 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं, निर्वाण और योहान।

आज मनीष सिसोदिया दिल्ली फिल्म नीति करेंगे लॉन्च

बीते साल The Fabulous Lives of Bollywood Wives के आने बाद चर्चे थे कि सोहेल और सीमा अलग रह रहे हैं। इससे पहले भी उनके तलाक की खबरें आ चुकी हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, फैमिली कोर्ट से एक सोर्स ने बताया है कि सीमा और सोहेल ने डिवोर्स फाइल किया है।

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

सीमा और सुहेल की मुलाकात प्यार किया तो डरना क्या की शूटिंग के दौरान हुई थी। सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोहेल के परिवार को इस रिश्ते से दिक्कत नहीं थी लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए राजी नहीं थी। बताया जाता है कि सोहेल और सीमा घर से भाग गए थे और दोस्तों के सामने चुपचाप शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों के परिवारवालों ने उन्हें स्वीकार कर लिया था।

Sohail, Seema

सीमा (Seema) ने कहा था करती रहेंगी सुहेल को प्यार

द फैब्यूलस लाइव्स… में सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते दिखाई दिए थे। सीमा ने ए एपीसोड में बताया था कि सोहेल बहुत अच्छे पिता हैं। वह उनसे प्यार करती हैं और करती रहेंगी। कभी-कभी जब आपकी उम्र हो जाती है तो रिश्ता अलग-अलग डायरेक्शन में चला जाता है। उन्होंने बताया था कि वह और सोहेल कन्वेंशनल मैरिज में नहीं हैं। हालांकि वे हमेशा एक-दूसरे के साथ हैं। उनके बच्चे खुश हैं और वे खुश हैं।

भोजपुरी की लता मंगेशकर कही जाती है देवी, सिंगर को पद्म पुरस्कार देने की उठी मांग

Exit mobile version