Site icon News Ganj

स्मृति मंधाना ने इस सुपरस्टार को बताया अपना क्रश, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है। इस आम आदमी से लेकर, प्रमुख हस्तियां, बॉलीवुड व सभी क्रिकेटर घरों में कैद हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई क्रिकेटर अनेक गतिविधियों में शामिल होकर समय बिता रहे हैं।

महिला क्रिकेट टीम की अहम सदस्य स्मृति मंधाना ने हाल ही में टि्वटर पर सवाल-जवाब सेशन में भाग लिया

बता दें कि देश में 21 दिन के लॉकडाउन से सब कुछ ठहर गया है। ऐसे में पुरुष क्रिकेटरों के साथ-साथ अब महिला क्रिकेटर भी सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों के जवाब दे रही हैं। महिला क्रिकेट टीम की अहम सदस्य स्मृति मंधाना ने हाल ही में टि्वटर पर सवाल-जवाब सेशन में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने फैन्स के कई मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं।

रामायण शो की ‘सीता ने किया पीएम मोदी की अपील का समर्थन, बोलीं- ‘ परिवार के साथ जलाएंगें दीपक’

फैन ने स्मृति मंधाना से उनके क्रश के बारे में पूछा तो उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का नाम लिया

आइसोलेशन के दौर में स्मृति मंधाना ने अपने फैन्स से टि्वटर पर बात करने का फैसला लिया। उन्होंने टि्वटर पर फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए। इस बीच एक फैन ने मंधाना से उनके क्रश के बारे में पूछा तो उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन का नाम लिया है।

https://twitter.com/mandhana_smriti/status/1246070821744828417

मंधाना ने कहा, ऋतिक रोशन… तब से जब मैं दस साल की थी, तब से ऋतिक मेरे क्रश हैं

ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप में वह टीम की सदस्य थी। इंटरएक्टिव सेशन में एक फैन ने उनसे पूछा कि आपका क्रश कौन है तो मुंबई में पैदा हुई मंधाना ने कहा, ऋतिक रोशन… तब से जब मैं दस साल की थी, तब से ऋतिक मेरे क्रश हैं।

मंधाना से यह भी पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं या नहीं? मंधाना ने जवाब दिया कि उन्हें खुद नहीं है मालूम 

इसके साथ ही मंधाना ने यह भी कहा कि इंस्टाग्राम पर भी सवालों के सेशन में आप कुछ भी पूछ सकते हैं। मंधाना से यह भी पूछा गया कि क्या वह सिंगल हैं या नहीं? मंधाना ने जवाब दिया कि उन्हें खुद नहीं मालूम है। एक यूजर ने यह भी पूछा कि वे अपने लाइफ पार्टनर में क्या गुण देखना चाहेंगी? उन्होंने जवाब दिया कि पहला उसे मुझसे प्यार करना होगा और दूसरा उसे पहला का पालन करना होगा।

https://twitter.com/mandhana_smriti/status/1246014357923749889

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह लव मैरिज करना चाहेंगी या एरेंज तो स्मृति ने बड़ा दिलचस्प जवाब दिया।

https://twitter.com/mandhana_smriti/status/1246019751706374144

मंधाना ने एलेक्सा से सोनू के टीटू की स्वीटी गाना सुनाने के लिए कहा

एक फैन ने जेमिमा रोड्रिगेज के बारे में पूछा कि क्या वह उन्हें मिस कर रही है। स्मृति ने जेमिमा के बारे में कहा कि मेरे बिना वह शांति से हैं। इस बीच जेमिमा ने एलेक्सा से डच पाकिस्तानी सिंगर इमरान खान का गाना, बेवफा सुनाने के लिए कहा। इस पर मंधाना ने एलेक्सा से सोनू के टीटू की स्वीटी गाना सुनाने के लिए कहा।

https://twitter.com/mandhana_smriti/status/1246049677255905280

बता दें कि दुनिया में कहर मचाने वाले खतरनाक कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। देशभर में पिछले 12 घंटे में 320 नए केस सामने आए हैं, जिससे रविवार को यह आंकड़ा बढ़कर 3374 हो गया। वहीं, इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से अब तक देशभर में 77 लोग जान गंवा चुके हैं।

Exit mobile version