Site icon News Ganj

6000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन 8 हज़ार रुपये से भी हुआ सस्ता

Smartphone

Smartphone

नई दिल्ली: फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल खत्म होने में बस एक ही दिन बाकी है। सेल में हर रेंज के फोन पर ऑफर दिया जा रहा है। इनफिनिक्स हॉट 12 प्ले (Infinix Hot 12 Play) Smartphone को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस फोन की सबसे खास बात इसकी 6000mAh बैटरी और HD+ डिस्प्ले है। इस Smartphone को आप 11,999 रुपये के बजाए सिर्फ 7,749 रुपये में खरीद सकते है।

अगर आपको भी बड़ी बैटरी वाले फोन को खरीदने का मन है तो आपके लिए ये एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। Infinix Hot 12 Play में 6.82 इंच का सेंटर्ड पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। ये LCD पैनल के साथ आता है, और इसका रेजोलूशन 1612×720 पिक्सल है। फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट मिलता है।

इस फोन को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है, जो कि 4GB + 64GB है। ये फोन उन ग्राहकों के लिए बहुत काम का साबित होगा जो कि कम कीमत में ज़्यादा बैटरी वाले फोन चाहते हैं। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें कि एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, और एक AI लेंस मिलेगा. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग के साथ आएगी। इस फोन में 4G, सिंगल-बैंड WiFi, ब्लूटूथ, GNSS, और USB Type-C मिलता है। इस फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक, एक डेडिकेटेड माइक्रोSD कार्ड स्लॉट, और एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है।

कल होगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन, 191 पदों पर होगी भर्ती

Exit mobile version