Site icon News Ganj

बहन और बहनोई को दावत पर बुलाया, खाना खिलाकर किया कत्लेआम

Sister

Sister

तमिलनाडु: तमिलनाडु (Tamil Nadu) में ऑनर किलिंग के एक अन्य मामले में एक व्यक्ति ने अपनी बहन (Sister) और उसके पति की हत्या कर दी। तमिलनाडु के तंजावुर जिले के कुंभकोणम में सोमवार शाम को नृशंस कृत्य हुआ। मृतक सरन्या (24) और उसका पति मोहन (31) है। सरन्या जो एक दलित है, ने पांच महीने के प्रेम प्रसंग के बाद पांच दिन पहले नायकर जाति के मोहन से शादी की। सरन्या, एक नर्स, अपनी बीमार माँ को चेन्नई के एक अस्पताल ले गई जहाँ वह काम कर रही थी और मोहन से मिली जो अपने रिश्तेदार के परिचारक के रूप में अस्पताल में था। दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई और दोनों परिवारों के कड़े विरोध के बीच उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

सरन्या का भाई शक्तिवेल (31) चाहता था कि उसकी शादी देवनागिरी के अपने दोस्त रंजीत (28) से हो जाए। हालाँकि, सरन्या ने मोहन से शादी करने पर जोर दिया जिससे उसका भाई नाराज हो गया। हालांकि, पुलिस ने कहा कि शक्तिवेल ने उन्हें परिवार के आवास पर रात के खाने के लिए आमंत्रित किया और दावत के बाद दोनों को मौत के घाट उतार दिया। दोनों की हत्या में रंजीत भी सहयोगी था। तंजावुर के पुलिस अधीक्षक जी. रावली प्रिया ने आईएएनएस को बताया कि दोनों आरोपी शक्तिवेल और रंजीत पुलिस हिरासत में हैं और आगे की जांच जारी है।

महंगाई ने मई में तोड़ी सबकी कमर, थोक मुद्रास्फीति ने छुआ आसमान

उन्होंने कहा कि चश्मदीदों, रिश्तेदारों और दोस्तों और स्थानीय लोगों से जानकारी लेने के बाद विस्तृत चार्जशीट कोर्ट में पेश की जाएगी। यहां तक ​​​​कि जब द्रविड़ दल सामाजिक समानता का दावा कर रहे हैं, तमिलनाडु दक्षिण भारत के सबसे कमजोर राज्यों में से एक में बदल रहा है, जाति और जातिवाद के आधार पर ऑनर किलिंग के लिए राज्य में बड़े पैमाने पर दलित परिवार खेतों को पार करने में सक्षम नहीं हैं। पिछड़ी जातियाँ और ऊँची जातियाँ।

अब चार साल के लिए सेना में भर्ती होगे जवान, रक्षामंत्री ने किया ‘अग्निपथ’ योजना का ऐलान

Exit mobile version