Site icon News Ganj

एयरपोर्ट पर साथ में नजर आएं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra

बॉलीवुड के फेमस लव बर्ड्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra ) अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन अक्सर दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा जाता है।

हाल में कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra ) के साथ दुबई में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं अब दोनों दुबई से वापस भारत आ गए हैं। मंगलवार को दोनों को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए। कपल के एयरपोर्ट से निकलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भारती ने बनाया बेटे का इंस्टाग्राम अकाउंट, 6 दिन में ‘गोला’ के हुए इतने फॉलोअर्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की कमेस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है। फैंस इस जोड़ी को साथ में काफी पसंद करते हैं और दोनों को एक होते हुए देखना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आये थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों की अफेयर की ख़बरें भी जोरों -शोरों से चलने लगी। शेरशाह की रिलीज के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है।

UPSC Mains 2022 की जारी हुई एग्जाम डेट

Exit mobile version