Site icon News Ganj

श्वेता तिवारी का खुलासा- ऐसा भी वक्त आया, जब वह पूरी तरह से गई थीं बिखर

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी

मुंबई। टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी को अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा। हालांकि उन्होंने इन सारी परेशानियों का सामना डटकर किया और उन्होंने हार नहीं मानीं। श्वेता का कहना है कि एक वक्त ऐसा भी आया जब वह पूरी तरह से बिखर गई थीं।

क्या वह फिर में प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं? इस सवाल के जवाब में श्वेता ने बताया कि मैं पहले ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं। अब मेरे पास किसी और के लिए वक्त नहीं है। अपने बच्चों के साथ प्यार में मैं इस कदर मशगूल हूं कि मुझे नहीं लगता कि मुझे इसके अलावा किसी और की जरूरत है।

श्वेता हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हुईं और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर भी बात की। उन्होंने उन लोगों के बारे में कहा जिन्हें दूसरे की निजी जिंदगी पर फब्तियां कसना अच्छा लगता है।

श्वेता ने कहा कि ये ऐसे लोग हैं जिनकी जिंदगी में करने को कुछ भी नहीं है और जो लोग वाकई में काम कर रहे हैं उन्हें ट्रोल करने का उनके पास फुर्सत के ढेरों पल हैं। श्वेता खुद को बहादुर नहीं मानती हैं। उन्होंने कहा कि हमारे आसपास ऐसी कई सारी महिलाएं हैं जो इस तरह की परेशानियों से जूझ रही हैं। मैं बहादुर नहीं हूं। मैं बहुत कमजोर हूं। मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं। मैं रोती हूं, बिखरती हूं, लेकिन फिर सोचती हूं कि यह ‘स्वाभाविक’ है।

श्वेता को फिलहाल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ नामक शो में देखा जा सकता है। इसके साथ ही श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट करते हुए न्यूईयर की बधाईयां दी हैं।

Exit mobile version